राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी: कैम्पेन कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस वार रूम में हुई

कैम्पेन कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस वार रूम में  हुई
कैम्पेन कमेटी की बैठक
Ad

Highlights

कैम्पेन कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस वार रूम में कमेटी के चेयरमेन श्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। 

जयपुर, 12 अप्रैल। आगामी लोकसभा चुनाव-2024 हेतु गठित राजस्थान प्रदेश कांग्रेस की कैम्पेन कमेटी की बैठक प्रदेश कांग्रेस वार रूम में कमेटी के चेयरमेन अशोक गहलोत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। 

बैठक में कमेटी चेयरमेन पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने उपस्थित एवं विडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से जुड़े सभी सदस्यों से सुझाव आमंत्रित कर  पार्टी के चुनाव प्रचार हेतु विस्तृत चर्चा की।

बैठक में तय पाया गया कि समिति के सभी सदस्य आवंटित जिलों में जाकर विधानसभा क्षेत्रवार चुनाव प्रचार की मॉनिटरिंग करेंगे तथा कांग्रेस के घोषणा पत्र के बिंदुओं को प्रचारित व प्रसारित करने हेतु मीडिया के समक्ष वक्तव्य देंगे। साथ ही सभी जिलों में स्थापित कांग्रेस वार रूम से समन्वय स्थापित करते हुए जिला स्तरीय कैम्पेन कमेटी के सदस्य नियुक्त किए जाएंगे.

जो कि बूथ स्तर तक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर लोकसभा चुनाव हेतु कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार को और अधिक मजबूती प्रदान करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने हेतु कार्य करेंगे।

बैठक में निर्णय लेकर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों को निर्देशित किया गया है कि चुनाव प्रचार हेतु प्रतिदिन का कार्यक्रम प्रदेश कांग्रेस कमेटी वार रूम को आवश्यक रूप से प्रेषित करें।

Must Read: सीएम अशोक गहलोत ने कहा- राहुल गांधी ने दी हमें चुनौती, हम स्वीकार करते हैं

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :