सचिन पायलट की ललकार: फेल हुए भाजपा के दो इंजन, राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनवाओं, दिल्ली का भी कर देंगे फेल

फेल हुए भाजपा के दो इंजन, राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनवाओं, दिल्ली का भी कर देंगे फेल
Sachin Pilot
Ad

Highlights

 सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा का एक इंजन हिमाचल प्रदेश में फेल हो गया, दूसरा इंजन कर्नाटक में फेल हो गया। अब राजस्थान में आप सरकार बनवा दो दिल्ली का इंजन भी फेल कर देंगें। 

अलवर | Rajasthan Election 2023 : विधानसभा चुनाव के घमासान के बीच नेताओं की हो रही हमलावर बयानबाजी ने राजस्थान के सियासी माहौल को बेहद गरमा दिया है। 

मतदान में भी अब मात्र 5 दिन बीच में रह गए हैं। ऐसे सभी नेता ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। 

इसी बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी बयानबाजी में पीछे नहीं हैं। पायलट ने अलवर के तिजारा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की सभा में भाजपा पर जमकर हमला बोला है। 

पायलट ने भाजपा की डबल इंजन सरकार को फेल करार दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार पूरी तरह से फेल हो रही है। 

प्रदेश के स्थानीय नेता तो ऐसे फेल हो गए हैं जिसके चलते दिल्ली से नेता बुलाने पड़ रहे हैं।

पायलट ने तिजारा सीट से भाजपा प्रत्याशी बालकनाथ को भी नहीं बख्शा और कहा कि बालकनाथ हर बात पर हिंदुस्तान पाकिस्तान व हिन्दू-मुसलमान की बात करते हैं। 

भाजपा केवल अफवाह फैलाकर सत्ता चलना चाहती है। देश को बेचने में लगी है। 

राजस्थान में सरकार बनवा दो, दिल्ली का इंजन भी फेल कर देंगें

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 7 गारंटी जनता के लिए है। कांग्रेस जो भी काम करती है तो भाजपा बोलती है रेवड़ी बांटी जा रही है। 

भाजपा का एक इंजन हिमाचल प्रदेश में फेल हो गया, दूसरा इंजन कर्नाटक में फेल हो गया। अब राजस्थान में आप सरकार बनवा दो दिल्ली का इंजन भी फेल कर देंगें। 

गौरतलब है कि सचिन पायलट सीएम अशोक गहलोत के साथ चल रही पांच साल पुरानी वर्चस्व की जंग को भूल कर विधानसभा चुनाव में उनके साथ खड़े हो गए हैं। 

दो दिन पूर्व ही दोनों नेताओं को एक साथ खिल खिलाते हुए देखा गया था जिस पर राहुल गांधी ने भी कमेंट कर कहा था कि कांग्रेस एक जुट है और इस बार राजस्थान में फिर से रिपीट होगी। 

Must Read: राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग, होना पड़ा था निष्कासित

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :