पायलट की ट्रैक्टर चाल: सचिन पायलट ने चलाया ट्रैक्टर, समर्थकों से कहा- मेरे बारे में कौन क्या बोलता है, मैं सब सुन और देख रहा हूं 

सचिन पायलट ने चलाया ट्रैक्टर, समर्थकों से कहा- मेरे बारे में कौन क्या बोलता है, मैं सब सुन और देख रहा हूं 
Sachin Pilot
Ad

Highlights

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने पिछले 5 सालों में गरीब को गणेश मानकर राजनीति करने का मन बनाया था। मेरे बारे में कौन क्या बोलता है? कोई कड़वा बोलता है, कोई कुछ बोलता है, मैं सब सुन और देख रहा हूं लेकिन सबको नजरअंदाज भी कर हूं। 

टोंक | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर से हुंकार भर रहे है तो वहीं, एक दिन पहले पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अपने निर्वाचन क्षेत्र टोंक से हुंकार भरी।

पायलट ने बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के करीब एक दर्जन गांवों का दौरा करते हुए जनसमर्थन जुटाया और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस दौरान पायलट ने ट्रैक्टर भी चलाया और लोगों के साथ पंगत में बैठकर भोजन भी किया। 

मेरे बारे में कौन क्या बोलता है, मैं सब सुन और देख रहा हूं 

यहां लोगों को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मैंने पिछले 5 सालों में गरीब को गणेश मानकर राजनीति करने का मन बनाया था।

मेरे बारे में कौन क्या बोलता है? कोई कड़वा बोलता है, कोई कुछ बोलता है, मैं सब सुन और देख रहा हूं लेकिन सबको नजरअंदाज भी कर हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। 

राहुल गांधी के बाद पायलट ने भी माना कांग्रेस-भाजपा में मुकाबल

जहां सीएम Ashok Gehlot राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने का दावा कर रहे हैं वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गहलोत की बात को उलटते हुए प्रदेश में कांग्रेस-भाजपा में टक्कर होने का बड़ा बयान दे दिया था।

इसके बाद अब राजस्थान के दिग्गज कांग्रेसी नेता सचिन पायलट ने भी राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा में ही टक्कर होने की बात कह दी है। 
अपने टोंक दौरे के दौरान पायलट ने कहा कि राजस्थान में तीसरी पार्टी का अस्तित्व नहीं है। छोटे दल या अन्य लोग चुनाव लड़ेंगे, लेकिन कांग्रेस और भाजपा में ही मुख्य मुकाबला होगा।

Image

इस दौरान पायलट ने टोंक विधानसभा के भरनी गांव में 10 करोड़ के विकास कार्याें का लोकार्पण कर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, आज में आपसे उम्मीद करता हूं कि आप पिछली बार से ज्यादा बहुमत देकर मुझे जिताएं, क्योंकि इस सीट पर पूरे देश की नजर है। 

Must Read: राजेंद्र राठौड़ की फिसली जुबान तो गोविंद डोटासरा ने भी खोल दिया मोर्चा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :