राजस्थान में यूपी डिप्टी सीएम : केशवप्रसाद मौर्य बोले- 500 साल बाद आया गौरवशाली क्षण, राम मंदिर में विराजमान होंगे रामलला

केशवप्रसाद मौर्य बोले- 500 साल बाद आया गौरवशाली क्षण, राम मंदिर में विराजमान होंगे रामलला
Keshav Prasad Maurya
Ad

Highlights

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब, किसान, महिला और दलित विरोधी सरकार है। 

जोधपुर | भाजपा की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा का गुरूवार को जोधपुर में समापन हुआ। इस दौरान यहां विशाल जनसभा को संबोधित किया गया।

इस जनसभा में भाजपा की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। जिसमें शामिल होने के लिए उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी जोधपुर पहुंचे। 

इस दौरान जोधपुर में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब, किसान, महिला और दलित विरोधी सरकार है। 

यह सरकार माफिया लोगों की समर्थक सरकार है, इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रदेश में चारों दिशाओं से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। 

कल मैं भी अलवर की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुआ था, जनता में इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साह देखने को मिल रहा है। 

यह सब देखने के बाद स्पष्ट है कि राजस्थान में भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही है। 

प्रेसवार्ता के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब 2014 में केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनी तो हम उत्तरप्रदेश में 80 में से 73 शीट दिला पाए, लेकिन राजस्थान की जनता ने दो बार सभी 25 शीटें भाजपा के खाते में डालने का काम किया। 

कांग्रेस ने 2018 के चुनाव में जनता के साथ जो वादे किए वे सभी पूरी तरह झूठे और खोखले निकले। 

प्रदेश की जनता अब समझ चुकी है कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है धोखा हुआ है, इसलिए जनता कांग्रेस को हटाकर भाजपा को ला रही है। 

मौर्य ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार पौने पांच साल जनता के लिए कुछ नहीं कर पाई और जब चुनाव नजदीक हैं तो मुफ्त की घोषणाओं और योजनाओं के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। 

आप सभी इस बात के गवाह हैं कि जैसे मैं उत्तरप्रदेश से आता हमारे वहां 96-97 रूपए लीटर पेट्रोल है, लेकिन राजस्थान में यही पेट्रोल 108-109 रूपए प्रति लीटर मिल रहा है। 

इस सरकार ने 11 रूपए अधिक लेकर जनता को लूटने का काम किया है। कांग्रेस और भ्रष्टाचार का आपस में गहरा नाता है, पेट्रोल-डीजल के नाम पर जनता को लूटने का जवाब तो कांग्रेस को देना ही होगा। 

जनता 2018 के चुनाव में कांग्रेस के बहकावे में आ गई थी, इस बार जनता इस तरह की भूल नहीं करेगी। 

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम इतिहास बनाने जा रहे हैं। 500 साल की लड़ाई थी जिसमें तीन लाख से ज्यादा रामभक्तों ने बलिदान दिया था। 

यह गौरवशाली है कि 500 साल बाद प्रभु श्रीराम की प्रतिमा रामलला में स्थापित होगी। जो कांग्रेस भगवान राम को काल्पनिक बताया करती थी उनको जनता ने सत्ता से बेदखल कर दिया और अब उन्हे भगवान राम, भगवान शंकर सभी की याद आने लगी है। 

हम जल्द ही काशी विश्वनाथ मंदिर और मथुरा में भी इसी तरह काम करेंगे। 

इस दौरान मौर्य के साथ चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया, मीडिया से अशोक सिंह शेखावत मौजूद रहे। 

Must Read: बोले सीएम गहलोत- जिसने जो मांगा वो दिया, लेकिन विपक्ष ने कुछ मांगा ही नहीं, अगर वो मांगते और मैं नहीं देता तो मुझे दोष देते

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :