Jalore Sirohi Loksabha: वर्षों पार्टी के लिए काम किया, लाठियां खाईं, जालोर को तरक्की की राह पर लाकर ही दम लूंगा: वैभव गहलोत

वर्षों पार्टी के लिए काम किया, लाठियां खाईं, जालोर को तरक्की की राह पर लाकर ही दम लूंगा: वैभव गहलोत
Vaibhav Gehlot
Ad

Highlights

पिछले 20 साल में जालोर सिरोही तरक्की के मामले में काफी पिछड़ गया
शुक्रवार को भीनमाल क्षेत्र में ही जनसंपर्क करेंगे वैभव

सिरोही/भीनमाल, 11 अप्रैल। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने गुरुवार को सिरोही और भीनमाल क्षेत्रों के ग्रामीणों से संवाद किया और उनकी समस्याएं जानीं। उन्होंने सिरोही में महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया तो भीनमाल में माली समाज छात्रावास में महात्मा ज्योतिबा फुले जयन्ती समारोह में वह शामिल हुए। वैभव गहलोत ने कहा कि मैं जालोर, सांचौर, सिरोही की जनता का बेटा, पोता और भाई हूं। मैं आपके सम्मान में कभी कमी नहीं आने दूंगा।

पिछले 20 साल में जालोर सिरोही तरक्की के मामले में काफी पिछड़ गया है। यहां के लोगों की रेलवे, सड़क, पानी, रोजगार आदि से जुड़ी समस्याएं जस की तस हैं, भाजपा सांसदों ने इस क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया।

वैभव ने कहा कि मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं, 2004 से लेकर 2014 तक मैंने बिना किसी पद के काम किया है। मैंने जनता के लिए आवाज उठाई है, कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शनों में मैंने लाठियां भी खाई हैं। अब मैंने ठाना है कि जालोर लोकसभा क्षेत्र को पिछड़ने नहीं दूंगा और तरक्की की राह पर लाकर ही दम लूंगा, चाहे इसके लिए मुझे जी-जान लगानी पड़े।

गणेश जी के मत्था टेक लिया आशीर्वाद
वैभव गहलोत ने भीनमाल के पुनक, रामसीन, मुडतरा, थुर, भरूडी, तवाव, लुर, बासडा धनजी, मोदरा, सेरणा, धानसा, बोरटा, पादरा, नरता सहित 50 से अधिक गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याएं जानी। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने वैभव का फूल मालाओं से स्वागत किया जीत का आशीर्वाद भी दिया।

वैभव ने भीनमाल के गांव मूडतरा के गणेश मंदिर में मत्था टेक जीत का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान वैभव के साथ भीनमाल विधायक समरजीत सिंह, गंगासिंह, कमलेश भील, पूनम सिंह, मफाराम, अमराराम परमार, भरताराम, नानजी देवासी, तेज सिंह देवड़ा सहित कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

12 अप्रैल को भीनमाल के गांवों में करेंगे जनसंवाद
वैभव गहलोत शुक्रवार को भीनमाल विधानसभा क्षेत्र के भागलभीम, निम्बावास, नोहरा , दांतिवास, पुनासा, फागोतरा, थोबाऊ, वाडा भाडवी, नया वाडा, कूका, वाली, भालनी , लाखणी, धुम्बडिया, नरसाणा,  सेवडी, जेरण, जुजानी सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Must Read: सीएम अशोक गहलोत का पीएम मोदी के बयान पर पलटवार, कहा- अब तो राम-बजरंगबली ने भी कर दिया रिजेक्ट

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :