रविंद्र सिंह भाटी: रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारने की धमकी का वीडियो हुआ वायरल

रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारने की धमकी का वीडियो हुआ वायरल
रविंद्र सिंह भाटी
Ad

Highlights

लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवारऔर शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली 

युवक ने करीब 1 मिनट 26 मिनट का वीडियो जारी किया

बाड़मेर | लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवारऔर शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। एक युवक ने वीडियो जारी(Video viral) कर कहा- रविंद्र भाटी को जल्द ही खुलेआम मारेंगे। वीडियो(Video) मंगलवार शाम जारी किया गया था।वीडियो(Video) सामने आने के बाद बालोतरा पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं रविंद्र सिंह भाटी को बार-बार मिल रही धमकी के बाद उनके समर्थक सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बालोतरा पुलिस ने कहा है कि धमकी देने वाले युवक की तलाश की जा रही है।
युवक ने करीब 1 मिनट 26 मिनट का वीडियो जारी किया है। युवक ने कहा- कुछ दिनों पहले एक वीडियो आया था। रविंद्र भाटी कह रहा है कि लिखकर क्यों धमकी दे रहा है, खुलेआम धमकी क्यों नहीं दे रहा है। मैं उसे बोलना चाहता हूं कि रविंद्र सिंह भाटी को खुलेआम मारेंगे, जल्द से जल्द। तुझे जो करना है, वो कर लेना।
युवक बोला- ​जातिवाद का जहर घोल रहा है
बार-बार हमारे लोक देवताओं को लेकर टिप्पणी करता है। इस तरह का जातिवाद फैलाकर क्या करना चाहता है | वीडियो में युवक एक लोक देवता का चर्चा करते हुए कह रहा है वे शराब पीकर मर गए। रोड एक्सीडेंट(Road accident) में उनकी मौत हो गई और अब उनको चढ़ावा चढ़ा रहे हो। ऐसे तो हर किसी के घर में बाप-दादा मर जाते हैं।

दूसरी बार मिली धमकी
प्रदेशभर में रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने की मांग उठी  दूसरी बार धमकी मिली है। 27 अप्रैल को फेसबुक पर मघाराम नाम के एक व्यक्ति ने रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी। बाड़मेर पुलिस ने 2 मई को गिरफ्तार कर उसे बालोतरा पुलिस को सौंप दिया था।अब दूसरी बार फिर से भाटी को धमकी मिली है। लगातार मिल रही धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने की भी मांग उठने लगी। इसके बाद जयपुर सीबीआई(CBI) से मिले आदेश के बाद बाड़मेर एसपी ने एक पीएसओ(PSO) को बढ़ाकर दो पीएसओ(PSO) लगाए थे।
बाड़मेर से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे
रविंद्र भाटी बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी भी हैं। सीट पर बीजेपी(BJP) से कैलाश चौधरी, कांग्रेस से उम्मेदाराम बेनीवाल और भाटी के बीच मुकाबला भी है। दूसरे चरण 26 अप्रैल को बाड़मेर में वोटिंग(Voting) हुई। उस दिन शिव, बाड़मेर, चौहटन, सहित कुछ इलाकों में एक-दूसरे समर्थकों के साथ मारपीट, धरना प्रदर्शन हुए थे। बायतु में रविंद्र सिंह भाटी के समर्थकों के साथ मारपीट हुई, उसके बाद उनके ही समर्थकों को पुलिस ने पकड़कर गिरफ्तार कर लिया।

इसके विरोध में वोटिंग के दूसरे दिन 27 अप्रैल को रविंद्र सिंह भाटी और उनके समर्थकों ने बालोतरा एसपी(SP) ऑफिस के आगे धरना देकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान सोशल मीडिया(Social Media) पर रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी गई। इसके तीन-चार दिन बाद सोशल फेसबुक(Facebook) पर धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Must Read: यह लोकतंत्र बचाने का चुनाव है: वैभव गहलोत 

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :