लोकसभा चुनाव-2024: रविंद्र सिंह भाटी की सचिन पायलट ने तारीफ की तो गहलोत कह दी इतनी बड़ी बात

रविंद्र सिंह भाटी की सचिन पायलट ने तारीफ की तो गहलोत कह दी इतनी बड़ी बात
बाड़मेर लोकसभा सीट की चर्चा बनी हुई
Ad

Highlights

  • बाड़मेर से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव जीतेंगे। त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा तीसरे नंबर पर रहेगी। वे अच्छे बहुमत से जीत कर आएंगे |
  • ‘बाड़मेर सीट ऐसी जहां मैंने बाड़मेर, जैसलमेर और सिवाना में तीन बार प्रचार किया। वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है।

बाड़मेर | राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। फिर भी बाड़मेर लोकसभा सीट की चर्चा बनी हुई है। रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के विचार एकदम विपरीत हैं। एक तरफ सचिन पायलट भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ करते नजर आए तो दूसरी ओर अशोक गहलोत(ashok gahlot) उनको जानने से इनकार किया।राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। फिर भी बाड़मेर लोकसभा सीट हॉट  बनी हुई है. भाटी (Bhati) को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के विचार एकदम विपरीत हैं। एक तरफ सचिन पायलट(sachin paylot) भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ करते नजर आए तो दूसरी ओर अशोक गहलोत उनको जानने से इनकार किया।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू (interview) के दौरान बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के साथ गाड़ी के गठजोड़ पर जबाव दिया। उन्होंने कहा कि वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल(Ummedaram Beniwal) है। फिर भी लोग कैसी अफवाह उड़ा रहे है। मैं रविंद्र सिंह को जानता नहीं हूं।

सचिन पायलट ने किस तरह की भाटी की तारीफ

सचिन पायलट से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि बाड़मेर(BADMER) में रविंद्र सिंह भाटी की बहुत चर्चा है। वहां से आपके उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। वहां पर नतीजे क्या रहने वाले है? इस पर पायलट ने कहा कि ‘बाड़मेर से उम्मेदाराम बेनीवाल (UMMEDARAM BENIWAL) चुनाव जीतेंगे। त्रिकोणीय मुकाबले में भाजपा तीसरे नंबर पर रहेगी। वे अच्छे बहुमत से जीत कर आएंगे’।
पायलट ने आगे कहा कि ‘रविंद्र नौजवान व्यक्ति है, विधानसभा जीतकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। हालांकि उन्होंने चुनाव पूरी ताकत से लड़ा। लेकिन जनता सब जानती है, वहां के लोगों ने सरकार बनाने के लिए वोट किया है’

गहलोत ने कहा कौन है रविंद्र सिंह में नहीं जानता 

वहीं जब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ASHOK GAHLOT) से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि रविंद्र सिंह भाटी के काफिले में आपकी गाड़ी देखी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसके जबाव में गहलोत ने कहा कि ‘बाड़मेर सीट ऐसी जहां मैंने बाड़मेर, जैसलमेर और सिवाना में तीन बार प्रचार किया। वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल है। फिर भी लोग कैसी अफवाह उड़ा रहे है। मैं रविंद्र सिंह (RAVINDRA SINGH) को जानता नहीं हूं। बस कभी-कभी सोशल मीडिया पर देखा है’।

Must Read: नड्डा बोले- कांग्रेस मतलब परिवारवाद, इन्हें देश की नहीं परिवार की चिंता है, राहुल बाबा और...

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :