सर्च ऑपरेशन अभी जारी: भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी

भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए लश्कर के 3 आतंकी
Indian Army
Ad

Highlights

कुलगाम के सामनू इलाके में गुरुवार को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि आतंकियों को भागने से रोकने के लिए सेना ने इलाके में घेराबंदी कर दी गई है।

कुलगाम | देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव 2023 के घमासान के बीच भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। 

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

जानकारी के अनुसार, कुलगाम के सामनू इलाके में गुरुवार को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है। 

सेना के इस ज्वाइंट ऑपरेशन में सेना की 34 राष्ट्रीय राइफल्स, एलिट स्पेशल फोर्स यूनिट, पुलिस और सीआरपीएफ का योगदान रहा। अब ये टीम इलाके में सर्च ऑपरेशन में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि आतंकियों को भागने से रोकने के लिए सेना ने इलाके में घेराबंदी कर दी गई है।

खबर है कि सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के दो स्थानीय और एक विदेशी आतंकी को घेर रखा है। हालांकि, इस बारे में सुरक्षा  अधिकारियों की तरफ से को बयान नहीं आया है।

सुबह होते ही चल पड़ी गोलियां

बताया जा रहा है कि कुलगाम आज सुबह होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गई। तेज आवाज से इलाका गूंजता रहा। 

सेना चला रही सर्च ऑपरेशन

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, कुलगाम जिले के डीएच पोरा इलाके के सामनू पॉकेट में गुरुवार दोपहर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

जिसके बाद इलाके में आतंकियों की मौजूदगी का संकेत मिलते ही सुरक्षाबलों ने नेहामा गांव में तलाशी अभियान चलाया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। 

जिसके बाद सेना ने भी तुरंत मोर्चा संभाला और मुठभेड़ की शुरुआत हो गई। 

सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, इलाके में कड़ी घेराबंदी कर दी गई है, यहां पर आतंकवादी छिप हुए हैं। ऐसे में आज सुबह एक बार फिर ऑपरेशन शुरू किया गया।

Must Read: गहलोत सरकार की राहत के बीच अब कॉमर्शियल सिलेंडर कर दिया सस्ता, जानें कितने हुए दाम

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :