AAP का दवा : केजरीवाल के मुंह से निकला शब्द ‘गारंटी’ होता है ‘जुमला’ नहीं

केजरीवाल के मुंह से निकला शब्द ‘गारंटी’ होता है ‘जुमला’ नहीं
Naveen Paliwal
Ad

Highlights

अरविंद केजरीवाल इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दिल्ली में सरकार बनाकर शिक्षा,स्वास्थ्य, बिजली और पानी को लेकर ऐतिहासिक कार्य किए जो कि सियासी दलों की गले की हड्डी बन गई।

जयपुर | आम आदमी पार्टी (AAP)  के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली और पंजाब में किए जा रहे जनहित के कार्यों को गिनाते हुए BJP पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश का विकास सत्ता की कुर्सी पर बैठे इंसान की नीयत और नीति पर निर्भर होता है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब के 12,710 अस्थाई शिक्षकों को रेगुलर करके अपनी ईमानदार नीति का परिचय दिया है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) हमेशा से ही जनहित के कार्यों के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि आज बीजेपी समेत तमाम सियासी दलों को अरविंद केजरीवाल खटकते हैं क्योंकि इन दलों ने हमेशा से लोगों को बांटकर अपनी राजनीति चमकाई है।

अरविंद केजरीवाल इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दिल्ली में सरकार बनाकर शिक्षा,स्वास्थ्य, बिजली और पानी को लेकर ऐतिहासिक कार्य किए जो कि सियासी दलों की गले की हड्डी बन गई।

नवीन पालीवाल ने कहा कि एक समय पर जो लोग जाति-धर्म की राजनीति करते थे आज वो भी अपनी योजनाओं को गिनाने में लग गए हैं ये परिवर्तन आम आदमी पार्टी की वजह से आया है।

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी ने पंजाब में सरकार बनने पर अस्थाई शिक्षकों को रेगुलर करने की गारंटी दी थी और अब पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उस वादे को पूरा कर दिया है।

पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब चुनाव में किया गया हर वादा निभाने के लिए तत्पर है। यही कारण है कि BJP की सरकारें जो इतने सालों में नहीं कर पाईं वो काम मान सरकार ने एक साल में कर दिखाया।

इसीलिए बीजेपी और केंद्र सरकार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार को काम नहीं करने दे रही है। नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी जानती है कि अगर अधिकारियों की ट्रांसफर –पोस्टिंग का अधिकार दिल्ली सरकार को मिल गया तो पढ़े- लिखे मुख्यमंत्री द्वारा कराए जा रहे कार्यों में पंख लग जाएंगे जिससे दिल्ली में सरकार बनाना बीजेपी के लिए एक सपना मात्र हो जाएगा।

नवीन पालीवाल ने कहा कि हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के मुंह से निकला एक-एक शब्द खुद में गारंटी होता है जबकि बीजेपी के नेता चुनाव के दौरान बड़ी- बड़ी बातें करते हैं और बाद में जब जनता सवाल करती है तो कह देते हैं कि वो तो एक चुनावी जुमला था।

राजस्थान की जनता विधानसभा चुनाव में जुमलेबाजी वाली सरकार नहीं गारंटी वाली सरकार चाहती है जो बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और रोजगार की बात करे और लोगों की समस्या का समय पर समाधान करे। राजस्थान की जनता भी जानती है कि ऐसी विकासपरक और ईमानदार सरकार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है।

Must Read: चूरू में स्लीपर बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत, दो महिलाओं समेत कई घायल

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :