AEN हर्षाधिपति मामले ने गरमाई सियासत: अशोक गहलोत मिलने पहुंचे अस्पताल, खरगे बोले- जिसको हमने निकाला उसे भाजपा ने टिकट दिया

अशोक गहलोत मिलने पहुंचे अस्पताल, खरगे बोले- जिसको हमने निकाला उसे भाजपा ने टिकट दिया
Harshadhipati
Ad

Highlights

दो साल बाद विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज करवा रहे हर्षाधिपति से मिलने पहुंचे हैं। 

जयपुर | राजस्थान में चुनाव से पहले एईएन हर्षाधिपति मामले ने सियासत को गरमा दिया है। 

प्रदेश के धौलपुर जिले से बाड़ी क्षेत्र में दो साल पहले AEN हर्षाधिपति वाल्मीकि के साथ हुई जानलेवा मारपीट पर कांग्रेस राजनीति शुरू करती दिख रही है।

दो साल बाद विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज करवा रहे हर्षाधिपति से मिलने पहुंचे हैं। 

एईएन हर्षाधिपति से मिलने के बाद मलिकार्जुन खरगे ने कहा कि जिस इंसान की इतनी घिनौनी हरकत पर हमने उसे पार्टी से निकाल दिया, उसे भाजपने टिकट दिया है। ये बेहद शर्मनाक है।

बता दें कि कांग्रेस विधायक रहे गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) पर हर्षाधिपति वाल्मीकि के साथ मारपीट के आरोप लगे थे। 

जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। ऐसे में गिर्राज मलिंगा ने भाजपा का दामन थाम लिया और भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। 

Image

क्या है मामला?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 8 मार्च 2022 को धौलपुर के बाड़ी में कुछ लोगों ने बिजली निगम कार्यालय में एईएन हर्षाधिपति वाल्मिकी के साथ जमकर मारपीट की थी।

जिस पर हर्षाधिपति ने बाड़ी विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

ऐसे में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर विधायक मलिंगा को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। 

इस मामले में अशोक गहलोत सरकार ने पूरे मामले की जांच सीआईडी, सीबी को सौंपी थी। 

22 फ्रैक्चर, 19 महीनों से अस्पताल में भर्ती हैं हर्षाधिपति

हर्षाधिपति को मारपीट में 22 फ्रैक्चर हुए हैं। वे पिछले 19 महीनों से एसएमएस अस्पताल में भर्ती हैं। 

ऐसे में अब सीएम अशोक गहलोत और मल्लिकार्जुन खरगे उनसे अस्पताल में मिलने पहुंचे हैं जिसके बाद से राजस्थान की राजनीति में और गरमाहट आ गई है। 

Must Read: दलित महिला के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना का विरोध करते हुए महिलाओं की आवाजें गूंजीं

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :