फलोदी सट्टा बाजार: नागौर कि सीट पर बढ़ गई गरमाहट ,बेनीवाल और ज्योति मिर्धा की टेंशन

नागौर कि सीट पर बढ़ गई गरमाहट ,बेनीवाल और ज्योति मिर्धा की टेंशन
गर्माहट नागौर कि सीट पर बढ़ गई बेनीवाल और ज्योति मिर्धा की टेंशन
Ad

Highlights

फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की टेंशन बढ़ा दी है. 

भाजपा की ज्योति मिर्धा की नागौर सीट पर कमजोर स्थिति बताई जा रही है. 

राजस्थान | राजस्थान में 26 अप्रैल को सभी सीटों पर मतदान खत्म हो गया. पहले चरण में 19 अप्रैल को राजस्थान (RAJASTHAN) के 12 लोकसभा सीटों पर  मतदान हुआ. दूसरे चरण 26 अप्रैल को 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई. इसके बाद से उम्मीदवारों के जीत और हार को लेकर बैचेनी होने लगी है. हर कोई अपना-अपना अनुमान लगा रहा है. इसी बीच फलोदी सट्टा बाजार ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की टेंशन बढ़ा दी है. 

हनुमान बेनीवाल का भाव 70 से 80 पैसा
 
फलोदी के सटोरियों के अनुसार नागौर में RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का भाव 70 से 80 पैसा और भाजपा की ज्योति मिर्धा का भाव 1.25 रुपए चल रहा है. इसके अनुसार भाजपा की ज्योति मिर्धा की नागौर सीट पर कमजोर स्थिति बताई जा रही है |

2019 में NDA के टिकट पर जीते थे बेनीवाल

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल एनडीए (NDA) के टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीत भी दर्ज की थी. लेकिन इस बार वह इंडिया गठबंधन के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे हैं. उनके सामने बीजेपी की ज्योति मिर्धा (JYOTI MIRDHA) मुकाबले में हैं. ऐसे में हनुमान बेनीवाल (HANUMAN BENIWAL) के लिए इस सीट से फिर जीतना एक बड़ी चुनौती है.

विधायक बनने पर दे दिया था सांसद पद से इस्तीफा

साल 2023 के विधानसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल खींवसर सीट से चुनाव जीते थे. विधायक बनने के बाद बेनीवाल ने नागौर सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन एक बार वह फिर से लोकसभा चुनाव के मैदान में हैं. लेकिन उनके लिए बीजेपी (BJP) की ज्योति मिर्धा को हराना आसान नहीं होगा. हालांकि फलोदी (FALODI) के सट्टा बाजार के मुताबिक, हनुमान बेनीवाल (HANUMAN BENIWAL) बीजेपी की ज्योति मिर्धा (JYOTI MIRDHA) के मुकाबले मजबूत स्थिति में हैं.

Must Read: राजे बोलीं - बयानवीर खूब हैं, बड़े बयानवीर धौलपुर से तो छोटे अजमेर से साध रहे निशाना

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :