रामदेवरा से BJP की परिवर्तन यात्रा: राजनाथ सिंह करेंगे रवाना, सबसे बड़ा क्षेत्र करेगी कवर, 51 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश

राजनाथ सिंह करेंगे रवाना, सबसे बड़ा क्षेत्र करेगी कवर, 51 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश
Rajnath Singh
Ad

Highlights

भाजपा इस यात्रा के जरिए पश्चिमी राजस्थान का बहुत बड़ा एरिया करवर करेगी और जन समर्थन जुटाएगी।  इस दौरान यह यात्रा करीब 2574 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

जैसलमेर | प्रदेश भाजपा सोमवार को अपनी तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा निकालने जा रही है। 

इस यात्रा की शुरुआत केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) करेंगे। रक्षा मंत्री जैसलमेर के रामदेवरा में लोक देवता रामसापीर से आशीर्वाद लेकर पोकरण से यात्रा की शुरूआत करेंगे।

बीते शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सवाई माधोपुर से परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज किया था। वहीं आज केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह तीसरे चरण की यात्रा को जैसलमेर से रवाना करेंगे।

राजनाथ सिंह आज यहां आज सुबह 11.10 बजे पहुंचने का कार्यक्रम है। 

रक्षा मंत्री रामदेवरा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे और दोपहर में मंदिर के पास विशाल जन समूह को संबोधित करेंगे।  भाजपा का दावा है कि आज की जनसभा में 40 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। 

ये यात्रा सबसे बड़ा क्षेत्र करेगी कवर

भाजपा की प्रदेश की चारों दिशाओं से चार यात्राएं निकाल रही है। रामदेवरा से पहले सवाई माधोपुर और बेणेश्वर धाम से दो यात्राएं निकल चुकी हैं।

भाजपा इस यात्रा के जरिए पश्चिमी राजस्थान का बहुत बड़ा एरिया करवर करेगी और जन समर्थन जुटाएगी।  इस दौरान यात्रा 18 दिन में करीब 2574 किलोमीटर का सफर तय करेगी। यात्रा का समापन 21 सितंबर को जोधपुर में होगा।

इस यात्रा में जैसलमेर, जोधपुर, पोकरण, मेड़ता, डेगाना, शेरगढ़, बिलाड़ा, अजमेर, पुष्कर, नागौर समेत करीब 51 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। 

प्रदेश भाजपा के दिग्गज करेंगे शिरकत 

रामदेवरा से परिवर्तन यात्रा के तीसरे दौर के आगाज पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित कई बड़े नेता इसमें शामिल होंगे।

Must Read: चुनावी तारीखों की घोषणा से पहले कांग्रेस-भाजपा को टक्कर देने के लिए इन सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :