भाजपा नेता पर जानलेवा हमले का आरोप: कांग्रेस के दिग्गज विधायक पर FIR दर्ज

कांग्रेस के दिग्गज विधायक पर FIR दर्ज
Ad

Highlights

वोटिंग के दौरान परसरामपुरा में भाजपा नेता ओमेन्द्र चारण (Omendra Charan) पर हुए हमले को लेकर नवलगढ़ विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr Rajkumar Sharma) समेत 12 लोगों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया। 

जयपुर | Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवम्बर को पूरा हो चुका है, लेकिन उसके बाद भी भाजपा-कांग्रेस की जंग अभी भी जारी है। 

इसी बीच बड़ी खबर सामने आई है। कांग्रेस के दिग्गज विधायक पर एफआईआर दर्ज हो गई है। 

दरअसल, वोटिंग के दौरान परसरामपुरा में भाजपा नेता ओमेन्द्र चारण (Omendra Charan) पर हुए हमले को लेकर नवलगढ़ विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr Rajkumar Sharma) समेत 12 लोगों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया। 

इस संबंध में ओमेन्द्र चारण के बेटे विवेक चारण ने मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता के सिर पर गंभीर चोट आई हैं।

गोठड़ा पुलिस थाने में दर्ज FIR में आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों ने भाजपा नेता को घेर कर जानलेवा हमला किया है। 

एफआईआर में कहा गया कि उनके पिता ओमेन्द्र चारण को विधायक शर्मा की ओर से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। 

उन्होंने विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा सहित दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता बोले- ये हमला लोकतंत्र पर हुआ है

सोमवार को हमले में घायल हुए नेता ओमेन्द्र चारण से भाजपा के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत भी नवलगढ़ अस्पताल में मिलने पहुंचे।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए लखावत ने कहा कि, हमला ओमेन्द्र चारण पर नहीं बल्कि, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता पर हुआ है। 

ये हमला लोकतंत्र पर हुआ है। भाजपा इस हमले का उचित मंच पर जवाब देगी। कांग्रेस पार्टी को ऐसे कृत्य करने वालों को तत्काल बाहर निकालना चाहिए। 

कांग्रेस विधायक राजकुमार शर्मा की ओर से भी दर्ज कराई गई एफआईआर

वहीं दूसरी ओर, इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के पीएसओ ने भी भाजपा नेता ओमेंद्र चारण और सरपंच करणीराम समेत 9 नामजद व दस-पंद्रह अन्य लोगों पर गोठड़ा थाने में विधायक पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों एकआईआर पर गहन जांच में जुटी है।

Must Read: भाजपा की दूसरी लिस्ट में साफ हो गए 8 दिग्गजों के नाम, नहीं मिला टिकट

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :