शिवगंज: नाबालिग से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुंबई के वसई से और आबूरोड से दबोचा

नाबालिग से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुंबई के वसई से और आबूरोड से दबोचा
Rape
Ad

Highlights

– पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उप अधीक्षक भवानीसिंह इंदा के नेतृत्व में गठित डीएसटी टीम ने की कार्रवाई

– दोनों आरोपियों को पुलिस पालडी एम थाने लेकर आई, आरोपियों से की जा रही है पुछताछ

पालड़ी एम थाना क्षेत्र के भेव गांव में नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के निर्देशन में डीएसपी भवानीसिंह इंदा के नेतृत्व में गठित डीएसटी टीम ने एक आरोपी को मुंबई के वसई से और दूसरे को आबूरोड के जंगलों से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को पालडी एम थाने लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना का विवरण

2 जुलाई की रात को भेव गांव में दो युवकों ने रात करीब 11 बजे एक नाबालिग को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप किया। नाबालिग, जो अपनी माता के निधन के बाद अपने पिता के साथ अकेली रहती है, को घर के बाहर बुलाकर उसका मुंह दबाकर गाड़ी में खींच लिया गया। आरोपियों ने उसके साथ कार में रेप किया और रात 1 बजे के बाद उसे गांव के चौराहे पर छोड़कर फरार हो गए। सुबह उठकर नाबालिग ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे सिरोही पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल के समक्ष पेश हुए।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। डीएसपी भवानीसिंह इंदा के नेतृत्व में डीएसटी टीम ने संभावित स्थानों पर खोजबीन की। आरोपियों ने अपने मोबाइल स्विच ऑफ कर दिए थे, लेकिन गाड़ी की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उनका पीछा किया। एक आरोपी मुंबई के वसई इलाके में और दूसरा आबूरोड के जंगलों में छिपा हुआ मिला। पुलिस ने वनाराम देवासी को वसई से और दशरथ हीरागर को आबूरोड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से पूछताछ जारी

दोनों आरोपियों को पुलिस ने पालडी एम थाने लाकर उनसे अलग-अलग पूछताछ शुरू की है। डीएसपी इंदा ने बताया कि आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य सुरागों की भी तलाश कर रही है।

Must Read: फ्री स्मार्टफोन लेने जा रही थी युवती, फोन मिलने से पहले ही हो गई मौत, सिर पर से गुजर गया ट्रक

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :