Jalore Sirohi: जालोर से कांग्रेस से सांसद चुनाव के लिए कई आवेदन आए

Ad

Highlights

कांग्रेस ने मजबूत इरादों और संभावित उम्मीदवारों के साथ जालोर-सिरोही लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है

जालोर | जिला कांग्रेस कमेटी ने जालोर-सिरोही निर्वाचन क्षेत्र के लिए आगामी लोकसभा चुनावों पर चर्चा के लिए जालोर जिले के होटल विजय पैराडाइज में एक महत्वपूर्ण बैठक की। पूर्व मंत्री रामलाल जाट की अध्यक्षता में हुई बैठक में मजबूत उम्मीदवार को जिताने और आगे लाने की पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया गया.

बैठक के दौरान रामलाल जाट ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इस बात पर जोर दिया कि ध्यान सिर्फ लड़ाई लड़ने पर नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने पर होना चाहिए. उन्होंने पार्टी से काफी मजबूत उम्मीदवार पेश करने का आग्रह किया और पिछले विधानसभा चुनावों से किसी भी शिकायत को हल करने की आवश्यकता पर जोर दिया। मकसद पार्टी को एकजुट कर शानदार प्रदर्शन करना है, जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे और नेता राहुल गांधी के हाथ मजबूत होंगे।

सह प्रभारी रोहित बोहरा ने कांग्रेस की मजबूत स्थिति पर भरोसा जताया और जीत के लिए सभी से मिलकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने समर्थकों से ऐसे प्रतिनिधि को चुनने का आग्रह किया जो दिल्ली में क्षेत्र की प्रगति के लिए सक्रिय रूप से संघर्ष करेगा। लोकसभा समन्वयक हेम सिंह ने भाजपा नेताओं की आलोचना करते हुए उन पर राम के नाम का वास्तविक सार समझे बिना उसका उपयोग करने का आरोप लगाया।

पूर्व मंत्री सुखराम बिश्नोई, सिरोही के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा और जिला अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल ने भी सभा को संबोधित किया और सार्वजनिक मुद्दों के समाधान के लिए पार्टी के समर्पण पर जोर दिया। कार्यक्रम में पूर्व सभापति पुखराज पाराशर, जालोर प्रभारी हरीश परिहार और प्रदेश सचिव शहजाद अली सैयद समेत कई नेता मौजूद रहे.

रायशुमारी के दौरान ग्रेनाइट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष लालसिंह राठौड़, उमसिंह राठौड़ और संध्या चौधरी समेत कई नेताओं ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी पेश की. संभावित उम्मीदवारों में सिरोही के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा, सवाराम पटेल, डॉ. रमेश देवासी और कांग्रेस के प्रदेश महासचिव करण सिंह उचियारड़ा की भी चर्चा है.

बैठक में एकजुट होकर आगामी जालोर-सिरोही लोकसभा चुनाव में मजबूत प्रतिनिधित्व देने के कांग्रेस के संकल्प को प्रदर्शित किया गया। जैसे-जैसे चुनाव का मौसम शुरू होता है, उम्मीदवारों के नामांकन और अभियान के घटनाक्रम पर अपडेट के लिए बने रहें।

Must Read: सोनिया गांधी को लेकर बोले प्रतापसिंह खाचरियावास, अगर...

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :