जालोर-सिरोही लोकसभा : मानव शृंखला "SWEEP जालौर " बनाकर शत प्रतिशत मतदान का जालौर' को दिया संदेश

मानव शृंखला "SWEEP जालौर " बनाकर शत प्रतिशत मतदान का  जालौर' को दिया संदेश
जालोर-सिरोही लोकसभा
Ad

Highlights

अपने व्यवसाय के चलते बाहर रहने वाले प्रवासियो के मोबाईल नम्बर के माध्यम से वाट्सअप व दूरभाष से प्रवासी मतदाताओ से सम्पर्क स्थापित करके मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित कीया गया।

जालौर(रामसीन) | जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार स्वीप कार्यक्रम के तहत मानव श्रृंखला का ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रम ग्राम पंचायत रामसीन के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामसीन में आयोजित किया गया।

लोक सभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मतदाता जागरुकता में महिलाओं द्वारा विशाल मानव श्रृंखला आयोजित करके अधिक से अधिक मतदान करने कि अपिल की गई। अपने व्यवसाय के चलते बाहर रहने वाले प्रवासियो के मोबाईल नम्बर के माध्यम से वाट्सअप व दूरभाष से प्रवासी मतदाताओ से सम्पर्क स्थापित करके मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित कीया गया।

वहा पर मनरेगा उपस्थित महिलाओ को अधिक से अधिक मतदान के लिए शपथ दिलवाई गई। ब्लॉक के प्रत्येक बूथ पर मतदान के लिए बुथ लेवल पर गठित कमेटी द्वारा मतदाताओं से सम्पर्क कर प्रेरित करने को लेकर जागरुकता संदेश दिया। विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला के रुप में वोट के महत्व के रुप में समझाया।

 कार्यक्रम के दौरान उपखण्ड अधिकारी रामलाल मीणा, नायब तहसीलदार रुपाराम, प्रधानाचार्य जब्बरसिंह देवडा, आरआई जोगेन्द्रसिह, ग्राम विकास अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई, राजीविका कलस्टर प्रभारी राधेश्याम सालवी, राजीविका सीसी नीतू कंवर  अशोक परिहार व ग्रामीण उपस्थित रहे ।

Must Read: कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जयपुर के पूर्व जिला प्रमुख मूलचंद मीणा

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :