गंभीर जयपुर रेफर: मेहंदीपुर बालाजी दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल

मेहंदीपुर बालाजी दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, 2 की मौत, कई घायल
Bus Accident
Ad

Highlights

मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस पलटी खा गई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

दौसा | Dausa Road Accident: राजस्थान के दौसा जिले में गुरूवार तड़के बड़ा हादसा हो गया है। 

यहां मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) थाना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस पलटी खा गई जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं।

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रेलर ने मारी मिनी बस को टक्कर

जानकारी में सामने आया है कि ये हादसा मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हाईवे 21 पर पाड़ली मोड़ पर गुरूवार तड़के करीब 3 बजे हुआ है। 

बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक मिनी बस को अज्ञात ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बस अनियंत्रित होकर रोड़ किनारे पलटी मार गई। 

इस हादसे में एक महिला समेत 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है जबकि कई बच्चों और महिलाओं सहित 11 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सिकराय अस्पताल में पहुंचाया जहां इलाज के बाद उन्हें दौसा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

इनमें भी 8 लोगों को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। इस हादसे में मिनी बस के ड्राइवर और कंडक्टर बच गए है और हादसे के बाद मौके से फरार हो गए हैं। 

ज़्यादातर श्रद्धालु मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और बांदीकुई से मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे। दुर्घटना के समय बस में करीब 30 से अधिक बस में यात्री सवार थे। 

श्रद्धालुओं को लेकर मेहंदीपुर बालाजी आ रही थी बस

पुलिस के मुताबिक, जो बस हादसे का शिकार हुई वह बंदीकुई से श्रद्धालुओं को लेकर रवाना हुई थी और मेहंदीपुर बालाजी आ रही थी, लेकिन मंदिर तक पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया।

इस दर्दनाक हादसे में 24 साल की ममता वंशकार निवासी खेरा टीकमगढ़ मध्यप्रदेश और 27 साल के पवन शर्मा निवासी आगरा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

इनके शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। इस हादसे में मृतका ममता वंशकार के पति और एक बेटा व बेटी भी गंभीर घायल हो गए हैं।

कैसे हुआ हादसा ?

बताया जा रहा है कि मिनी बस में सुरेर पाड़ली की कुछ सवारियों को उतारने के लिए बस पाड़ली मोड़ पर रोकी थी। तभी पीछे से आए एक ट्रेलर ने मिनी बस को साइड से टक्कर मार दी। जिससे बस पलट गई। 

बस पलटने से कई सवारियां बस के नीचे दब गई। मौके पर चीख पुकार मच गई। 

इस दौरान स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर बड़ी मशक्कत से दबे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

Must Read: सांचौर में बिल्डिंग से सड़क पर गिरी डेढ़ साल की मासूम, खरोंच तक नहीं आई, लोगों ने कहा- मारने वाला भगवान है, बचाने वाला भगवान है

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :