प्रेरणादायक: उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री ने 57वें आई.एच.जी.एफ. दिल्ली फेयर- स्प्रिंग 2024 में की शिरकत

उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री ने 57वें आई.एच.जी.एफ. दिल्ली फेयर- स्प्रिंग 2024 में की शिरकत
Minister of State for Industry and Commerce inaugurated the 57th IHGF. Participation in Delhi Fair- Spring 2024
Ad

Highlights

6 से 10 फरवरी 2024 तक इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट रचनात्मकता, वाणिज्य और सहयोग से गुलजार रहेगा

जयपुर । राजस्थान के उद्योग एवं वाणिज्य राज्यमंत्री  के.के. बिश्नोई ने बुधवार को दिल्ली एनसीआर में ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में चल रहे 57वें आई.एच.जी.एफ. दिल्ली फेयर- स्प्रिंग 2024 में शिरकत की।

इस अवसर पर  के.के. विश्नोई ने बताया कि आई.एच.जी.एफ. दिल्ली फेयर-स्प्रिंग 2024 में उद्योग जगत के ब्रांडों सहित प्रेरणादायक और नवीन अवधारणाओं की तलाश करने वाले अंतरराष्ट्रीय खरीदारों के लिए एक अपना हुनर डिस्प्ले करने का प्रसिद्ध इवेंट है।

उल्लेखनीय है कि 6 से 10 फरवरी 2024 तक इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट रचनात्मकता, वाणिज्य और सहयोग से गुलजार रहेगा। अपने ब्रांड को आगे बढ़ाने वाली मूल्यवान साझेदारियाँ स्थापित करने के लिए अग्रणी निर्माताओं और निर्यातकों ने इस मेले जुड़कर इसे महत्वपूर्ण बनाया है।

मेले में इस बार होम, फैशन, लाइफस्टाइल, फर्निशिंग और फर्नीचर समेत 14 प्रदर्शन खंडों में समर्पित किया गया है। इसमें उत्पादों की विभिन्न श्रृंखला में घरेलू सामान, घरेलू साज-सज्जा, फर्नीचर, गिफ्ट आइटम्स, लैंप और लाइटिंग, क्रिसमस और उत्सव से जुड़े साज-सज्जा के सामान, फैशन आभूषण और एसेसरीज, स्पा और वेलबीइंग प्रोडक्ट, कालीन एवं गलीचे, बाथरूम के एसेसरीज, हैंडमेड पेपर प्रोडक्ट, चमड़े के बैग, शैक्षणिक खेल-खिलौने आदि प्रदर्शित किए गए हैं।

Must Read: अशोक गहलोत मिलने पहुंचे अस्पताल, खरगे बोले- जिसको हमने निकाला उसे भाजपा ने टिकट दिया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :