Sirohi: मोदीजी आपकी तो गारंटी थी, पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने की, अब क्या हुआ : लोढ़ा

मोदीजी आपकी तो गारंटी थी, पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने की, अब क्या हुआ : लोढ़ा
sirohi cycle rally against petrol price
Ad

Highlights

भाजपा सरकार की ओर से पेट्रोल डीजन पर वेट कम करने के चुनावी वादे को पूरा नहीं करने के विरोध में शिवगंज में कांग्रेस की ओर से आयोजित की गई साइकिल रैली

शिवगंंज (सिरोही) | सिरोही के पूर्व विधायक एवं मुख्यमंत्री सलाहकार संयम लोढा ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गारंटी दी थी कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आ गई तो पेट्रोल व डीजल पर राहत देते हुए वेट कम किया जाएगा।

अब जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई है तो मोदी की गारंटी कहां गई। प्रदेश की जनता पुछ रही है कि आपकी सरकार ने बजट भी पेश कर दिया, लेकिन पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने को लेकर मुंह तक नहीं खोला। जिससे प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

पूर्व विधायक लोढा गुरुवार को पेट्रोल डीजल पर वेट कम करने के चुनावी वादे को पूरा नहीं करने के विरोध में आयोजित साइकिल रैली के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व विधायक लोढा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने पेट्रोल डीजल का मुद्दा उठाते हुए भाजपा की अन्य प्रदेशों में सरकारों का हवाला देते हुए कहा था कि वहां पेट्रोल डीजल राजस्थान से काफी सस्ता है।

यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है तो यह मोदी की गारंटी है कि पेट्रोल व डीजल के वेट में कमी कर जनता को राहत दी जाएगी। पूर्व विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह गारंटी पहले की तरह के वादों की तरह जुमला ही साबित होकर रह गई है। भाजपा सरकार ने अपना बजट भी पेश कर दिया है, लेकिन पेट्रोल डीजल के वेट में कमी नहीं कर भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है।

लोढा ने कहा कि महंगाई का ग्राफ निरंतर बढता जा रहा है। मोदी सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने का जो वादा किया था वह भी पूरा नहीं हो सका है। लोढा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार पर्ची की सरकार है, जो उपर से आदेश मिलने पर ही चलती है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है झूठ बोलना उन्हें रास आ गया है।

वे पहले कहा करते थे कि भाजपा की सरकार किसानों की आय को दुगना करेगी, लेकिन आज किसान अपना वजूद बचाने के लिए सडक़ों पर उतरा हुआ है, लेकिन सरकार किसानों के साथ कोई सकारात्मक बात नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है।

पूर्व विधायक ने कहा कि पेट्रोल डीजल पर वेट करने का जो भाजपा ने वादा किया था उसे पूरा करना ही होगा, अन्यथा कांग्रेस जनता के हक के लिए धरना प्रदर्शन व आंदोलन करेगी। कार्यक्रम को पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची, सिरोही नगर परिषद के सभापति महेन्द्र मेवाड़ा, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश मीना सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।

इससे पूर्व नगर व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित साइकिल रैली कांग्रेस कार्यालय से प्रारंभ हुई। यह रैली शहर के प्रमुख मार्गो से होती हुई पुन: कार्यालय पहुंचकर संपन हुई। रैली के दौरान साइकिलों पर आम जन की समस्याओं से संबंधित नारे लिखी तख्तियां लगी हुई थी। रैली में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष मदन माली, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रताराम देवासी, सिरोही नगर कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश प्रजापति, नरेन्द्र भाई जैन, कोमल परिहार, पार्षद जयंतिलाल सोनी, कस्तुर घांची, राजेन्द्र राठौड, ठाकरी रावल, मंगल मीना, मदन मीना, चेनाराम मीना, सुरेशसिंह राव सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Must Read: एक बार फिर से गिरफ्तार हुए डॉ किरोड़ीलाल मीणा, जानिए क्या है पूरा मामला

पढें राज्य खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :