पीएम नरेंद्र मोदी का तंज: सरकारी कार्यक्रम से भी मुख्यमंत्री Ashok Gehlot जी गायब, क्योंकि उनको भरोसा है मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

सरकारी कार्यक्रम से भी मुख्यमंत्री Ashok Gehlot जी गायब, क्योंकि उनको भरोसा है मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा
Narendra Modi in Jodhpur
Ad

Highlights

पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा- मैंने अभी जोधपुर में ही करीब 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकर्पण किया है। ये एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन मुख्यमंत्री जी गायब थे। वो इसलिए गायब थे, क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा।

जोधपुर | Narendra Modi Jodhpur Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सियासी गढ़ जोधपुर दौरे पर पधारे। 

इस दौरान जोधपुर का रावण का चबूतरा श्रीराम के जयकारों से गूंज उठा। पीएम मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत की कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा। 

इससे पहले पीएम मोदी ने जोधपुर में 5 हजार से अधिक के प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। 

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में ऐसा कोई त्योहार नहीं होता, जब प्रदेश में पत्थरबाजी न होती हो, कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बना दिया है।

जब जोधपुर में हिंसा और दंगे हो रहे थे, तब राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता क्या कर रहे थे? कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण ही है।

यहां आए दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहा हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार बस वोट बैंक की राजनीति कर रही है। 

पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की विधायक खुद कहती हैं कि वो राजस्थान में सुरक्षित नहीं है। 

गौरतलब है कि पिछले महीनों में विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की जोधपुर से ओसियां सीट से विधायक दिव्या मदेरणा ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जब प्रदेश में मैं ही सुरक्षित महसूस नहीं करती हूं तो लोग कहा से सुरक्षित होंगे।

इसी के साथ पीएम मोदी ने राजस्थान में हुए पेपर लीक और लाल डायरी मामले को लेकर भी अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला। 

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने युवाओं को पेपर लीक करने वाले माफिया के हवाले कर दिया है।
बोले- भाजपा आई तो बख्शा नहीं जाएगा

गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आगामी चुनावी में कांग्रेस को उखाड़ना है और भाजपा को लाना है। 

बीजेपी की सरकार बनने के बाद इस माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा। हम लोग भ्रष्टाचारियों को छोड़ेंगे नहीं। हम राजस्थान के कोने-कोने में विकास को पहुंचा कर रहेंगे। राजस्थान कह रहा है- भाजपा आएगी, राजस्थान में खुशहाली लाएगी

सरकारी कार्यक्रम से भी मुख्यमंत्री जी गायब

मैंने अभी जोधपुर में ही करीब 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकर्पण किया है। ये एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन मुख्यमंत्री जी गायब थे। वो इसलिए गायब थे, क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा।

Must Read: नहीं रहे विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर, तीन बार रहे विधायक और राज्यमंत्री, नए सिरे से होगी निर्वाचन प्रक्रिया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :