पीएम नरेंद्र मोदी की फिर से एंट्री: 'मर्दों के प्रदेश वाले बयान से कांग्रेस के मंत्री ने Rajasthan को अपमानित किया' pm मोदी ने दी सुरक्षा की गारंटी, उदयपुर में बोले, मछली क्या मगरमच्छ भी नहीं छूटेंगे

Ad

Highlights

पीएम मोदी एक बार फिर से राजस्थान में भाजपा के लिए माहौल बनाने और समर्थकों में जोश भरने के लिए उदयपुर पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और सीएम अशोक गहलोत की सरकार पर जमकर हमला बोला। 

उदयपुर | Rajasthan Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव 2023 से पहले एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजस्थान में एंट्री हो गई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनावों की आचार संहिता लागू होने के बाद उदयपुर में अपनी पहली चुनाव सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अशोक गहलोत शासित कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था सहित महिला अपराधों पर जमकर घेरा।

गुरूवार को पीएम मोदी एक बार फिर से राजस्थान में भाजपा के लिए माहौल बनाने और समर्थकों में जोश भरने के लिए उदयपुर पहुंचे। 

यहां पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और सीएम अशोक गहलोत की सरकार पर जमकर हमला बोला। 

इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से मतदान के दिन वोट डालने की अपील भी की। 

नरेंद्र मोदी ने शांति धारीवाल का नाम लिए बिना कहा कि यहां महिला अपराधों की बात करो तो कांग्रेस के मंत्री राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताते हैं। कांग्रेस वालों डूब मरो। पीएम ने कहा है कि  इस कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार की हद पार कर दी है। उन्होंने कहा कि हम वादा करते हैं कि जनता को लूटने वाली बड़ी मछली ही नहीं, मगरमच्छों को भी नहीं छोड़ेंगे।

उदयपुर जिले की कृषि मंडी में हुई सभा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में राजस्थान के लोगों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात हो रही हैं। उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ आतंकी घटना राजस्थान सरकार की कांग्रेस शासित पर बहुत बड़ा दाग है। मोदी ने कहा कि यहां जघन्य घटना इसलिए हुई क्योंकि यहां आतंकियों के साथ सहानुभूति रखने वाली कांग्रेस की सरकार है।

मोदी के सम्बोधन से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मेवाड़ी पगड़ी पहनाकर पीएम मोदी का स्वागत किया।

मोदी के भाषण की बड़ी बातें...

1. कांग्रेस के नेता डूब मरो
कांग्रेस की सरकार महिला अपराधों पर नकेल कसने में नकारा साबित हुई है और कांग्रेस के मंत्री इसे राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताते हैं। डूब मरो कांग्रेस वालों। कांग्रेस ने राजस्थान की महिलाओं ही नहीं, पुरुषों का भी अपमान किया है, क्योंकि यहां के पुरुष बहन-बेटियों के लिए जान देने वाले हैं।

2. बहन-बेटियां खेत-खलिहान जाने से डरने लगी हैं
कानून व्यवस्था की यह स्थिति हो गई है कि बहन-बेटियां खेत-खलिहान जाने से डरने लगी हैं। कोई छात्रा घर से निकलने के बाद सुरक्षित महसूस नहीं करती। बहन-बेटियों पर अत्याचार तब ही रुकेगा, जब यहां से कांग्रेस की विदाई होगी। यह मोदी की गारंटी है कि भाजपा राज में हर बहन-बेटी को सुरक्षित वातावरण और सम्मान मिलेगा।

3. पांच साल कुर्सी में उलझी रही
कांग्रेस की सरकार पांच साल इसी में उलझी रही कि अब कुर्सी पर कौन बैठेगा? कुर्सी कौन खींच लेगा? अब कुर्सी बचाने के लिए क्या करना पड़ेगा? कुर्सी की इस लड़ाई में कांग्रेस ने जनता के मुद्दों की परवाह नहीं की।

4. कांग्रेस झूठे वादे लेकर आई
कांग्रेस ने राजस्थान के गरीबों, दलितों और वंचितों के लिए कुछ नहीं किया। अब चुनाव आए हैं तो झूठे वादे लेकर आ गई है। जहां कांग्रेस सरकार है, वहां इन झूठे वादों का हाल देख रहे हैं। कांग्रेस की हर योजना में एक धोखा जरूर होता है। उन्होंने मिडिल क्लास को राहत देने का वादा किया था, लेकिन पेट्रोल-डीजल पर रिकॉर्ड टैक्स वसूल कर रही है।

5. फ्री बिजली की बजाय 10 गुना पैसा वसूल रहे हैं
कांग्रेस ने फ्री बिजली का वादा किया था, लेकिन इसके बजाय बकाया बिल के नाम पर 10 गुना पैसा वसूल रहे हैं। ये सिर्फ कांग्रेस के नेताओं की तिजोरी भरने के लिए काम कर रहे हैं। यह कांग्रेस के नेता खुद बोल रहे हैं कि यहां ऐसी लूट मची है कि ऐसा कहीं और नहीं है। राजस्थान में सचिवालय से सोना बरामद हो रहा है, अब यह आलू से बना सोना है या जेब काटकर बना सोना है? यहां के सीएम के नजदीकी अफसर एक साल में दो-दो दर्जन फ्लैट खरीद ले रहे हैं।

6. जिन्होंने राजस्थान को लूटा, उन्हें लौटाना पड़ेगा
भाजपा सरकार आई तो हर भ्रष्टाचारी पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। जिन्होंने राजस्थान को लूटा है, उन्हें लौटाना ही पड़ेगा। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहा हूं तो जो जमानत पर घूम रहे हैं, उनका बुखार नहीं उतरता है। वे सुबह-शाम मोदी-मोदी करते रहते हैं।

7. जनता को लूटने वाले बड़े मगरमच्छों को नहीं छोड़ेंगे
लोग कहते हैं कि राजस्थान में छोटी मछली ही पकड़ी जाती है, बड़ी मछली नहीं। हम छोटी-बड़ी मछली के साथ जनता को लूटने वाले मगरमच्छों को भी नहीं छोड़ेंगे। सरकार बनने के बाद कांग्रेस के भ्रष्टाचार को बेनकाब करने वाली हर लाल डायरी बाहर आकर रहेगी।

8. पेपर लीक माफिया को बढ़ावा दिया
अपनी तिजोरी भरने के लिए कांग्रेस ने पेपर लीक माफियाओं को बढ़ावा दिया। उन्हें युवाओं की चिंता नहीं है, उन्हें सिर्फ एक युवराज की चिंता है। भाजपा राजस्थान में पारदर्शी तरीके से परीक्षा लेने और अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है।

9. रामनवमी पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन की रैली निकलने दी
आतंकियों की हमदर्द कांग्रेस राजस्थान को तबाह करके मानेगी। इन्होंने राम नवमी और कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया और आतंकी संगठन पीएफआई की रैली निकलने दी। राजस्थान के कितने ही क्षेत्रों में अब गरीबों के पलायन की खबरें आने लगी हैं, कांग्रेस सरकार रही तो यह और बढ़ेगा।

यहां से पीएम मोदी मेवाड़-वागड़ वोट बैंक को साधने की कोशिश करेंगे। 

बता दें कि प्रदेश में भाजपा-कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झौंक रखी है।   

मेवाड़ की 28 सीटों को साधने का प्रयास

पीएम मोदी आज उदयपुर के बलिचा स्थित नई कृषि मंडी परिसर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। 

पीएम मोदी की इस सभा का उद्देश्य उदयपुर से मेवाड़-वागड़ के वोट बैंक को साधना है।

दिवाली बाद फिर आएंगे पीएम मोदी

बताया जा रहा है कि आज की रैली के बाद पीएम मोदी एक बार फिर से चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए राजस्थान आएंगे। 

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी दिवाली के बाद 15 नवंबर को प्रदेश के भरतपुर जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। 

इसके अलावा पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री की ओर से राजधानी जयपुर और जोधपुर में भी एक रोड शो का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदयपुर दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर दी गई है। 

उदयपुर शहर में नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया है। नो फ्लाई जोन में हेलीकॉप्टर, यूएवी, ड्रोन, गुब्बारे की उड़ान पर पूर्ण रूप से रोक शामिल है। 

Must Read: भाजपा का फिर बढ़ा कुनबा, दो पूर्व विधायकों समेत कई नेता भाजपा में शामिल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :