पीएम मोदी का विपक्ष को करारा जवाब: कहा- पहले अविश्वास प्रस्ताव लाए तो मिली बड़ी जीत, अब तोड़ देंगे सभी रिकॉर्ड

Ad

Highlights

विपक्ष दलों के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ने जो बार-बार विश्वास जताया उसके लिए मैं आज जनता का धन्यवाद करने के लिए खड़ा हुआ हूं।

नई दिल्ली | पिछले कई दिनों से पीएम मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ संसद में हो रहे हंगामे के बाद गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

विपक्ष दलों के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ने जो बार-बार विश्वास जताया उसके लिए मैं आज जनता का धन्यवाद करने के लिए खड़ा हुआ हूं।

इसी के साथ पीएम ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए ये भी कि मैं इसे ईश्वर का आर्शीवाद मानता हूं कि उन्होंने विपक्ष को सुझाया दी कि वो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए।

विपक्ष साल 2018 में भी मेरे खिलाफ अविस्वास प्रस्ताव लेकर आया था तब मैंने कहा का था कि ये हमारा फ्लोर टेस्ट नहीं, ये तो इनका फ्लोर टेस्ट है।

उन्होंने कहा कि जनता के पास हम गए थे तब उन्होंने विपक्ष लिए अविश्वास घोषित कर दिया और चुनाव में भाजपा व एनडीए को और भी ज्यादा सीटें मिल गई।

विपक्ष का ये अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ साबित हो गया। ऐसे में इस बार भी इन्होंने तय कर लिया है कि एनडीए और भाजपा 2024 के चुनाव में सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी और बड़ी जीत के साथ वापसी करेगी।

पीएम ने कहा कि जीवित रहने के लिए इंडिया को एनडीए का समर्थन लेना पड़ा। इन्होंने एनडीए में दो आई लगा दिया। इंडिया में पहला आई 26 दलों के अहंकार के लिए है और दूसरा आई एक परिवार के अहंकार के लिए है। इंडिया को तोड़कर I.N.D.I.A कर दिया।

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष के लोगों को एक रहस्य वरदान मिला हुआ है। ये लोग जिसका भी बुरा चाहेंगे उसका भला ही होगा।

उसका मैं आपके सामने बतौर उदाहरण खड़ा हूं। 20 साल हो गए क्या कुछ नहीं हुआ पर हमेशा भला ही हुआ है।

इनका तो मनपसंद नारा है कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन मैं  इनकी गाली को भी टॉनिक बना लेता हूं। 

Must Read: चुनावों से पहले बदले गए कई प्रदेश अध्यक्ष, अब इनकों सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :