कारोबारी को गोलियों से भूना: स्थापना के मात्र साढ़े 6 घंटे बाद ही गैंगवार से सहमा सांचौर, जिला बनते ही दूसरे दिन बाजार बंद

स्थापना के मात्र साढ़े 6 घंटे बाद ही गैंगवार से सहमा सांचौर, जिला बनते ही दूसरे दिन बाजार बंद
Ad

Highlights

नए बनाए गए ज़िले सांचौर में स्थापना दिवस के दिन ही गैंगवार की वारदात सामने आई। जिसमें एक शराब कारोबारी की हत्या कर दी गई। विरोध में आज सांचौर शहर का बाजार बंद है।

सांचौर | राजस्थान का नया बना सांचौर जिला अपनी स्थापना के मात्र साढ़े 6 घंटे में ही गोलीबारी की घटना से सहम गया। 

दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। जिसने राज्य की कानून-व्यवस्था पर फिर से सवाल खड़ा कर दिया है। 

गौरतलब है कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अशोक गहलोत सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। 

अब नए बनाए गए ज़िले सांचौर में भी स्थापना दिवस के दिन ही गैंगवार की वारदात सामने आई। जिसमें एक शराब कारोबारी की हत्या कर दी गई। विरोध में आज सांचौर शहर का बाजार बंद है।

गहलोत राज में हो रहे अपराधों को लेकर पहले ही विपक्षी दलों ने सरकार को घेर रखा है। अब सांचौर जिले की ये खूनी गैंगवार भी सियासी तूल पकड़ रही है।

आखिर क्या हुआ नये जिले सांचौर में ?

सांचौर शहर के नेशनल हाईवे 68 पर थराद रोड पर पुरानी रंजिश को लेकर एक शराब कारोबारी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई है।

इस खूनी गैंगवार में नागोलड़ी निवासी लक्ष्मण राम देवासी की मौत हो गई। 45 वर्षीय लक्ष्मण के सिर में तीन फायर किए गए, जिसमें दो गोली सिर में फंस गई और निढ़ाल होकर गिर पड़ा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लहूलुहान हालत में शहर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वारदात के बाद पुलिस ने मार्गों की नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन  बदमाश तक फरार हो चुके थे। 

इस सनसनीखेज वारदात के बाद डीवाईएसपी मांगीलाल ने मौका मुआयना कर शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में भिजवाया। 

वहीं, परिजन और ग्रामीण इस वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर ही धरने पर बैठ गए और शव उठाने से इनकार कर दिया।

पुरानी रंजिश को लेकर हुआ हत्याकांड

बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले पलादर टोल नाके पर इन दो गुटों में विवाद हुआ था। जिसमें मृतक लक्ष्मण शामिल था। इसके अलावा माखुपुरा में गाड़ी जलाने के एक मामले में भी मृतक का नाम शामिल रहा है।

Must Read: दावा- बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा में सुधार सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ला सकती है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :