बागरा देवाड़ा का मामला: गोली मारने की धमकी दे कर युवक को उठा ले गए, कैंपर और स्कॉर्पियो में आये बदमाश, जबरदस्ती गाड़ी में डाल कर ले गए

गोली मारने की धमकी दे कर युवक को उठा ले गए, कैंपर और स्कॉर्पियो में आये बदमाश, जबरदस्ती गाड़ी में डाल कर ले गए
बागरा देवाड़ा का मामला
Ad

Highlights

देवाड़ा गांव के एक युवक कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश पिकअप और स्कॉर्पियो कार में आए थे। उन्होंने युवक को गोली मारने की धमकी दी और जबरन एक कार में बैठाकर ले गए।

जालोर | बागरा थाना इलाके के देवाड़ा (dewada) गांव का मामला एक युवक को गोली मारने की धमकी देकर कारों से आए बदमाश उसे किडनैप कर ले गए।  वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।
 
बागरा थाना इंचार्ज जीत सिंह (jeetsingh) ने बताया- ऐसी घटना की जानकारी जरूर मिली है, लेकिन अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं आई हैं। मामले का पता करवा रहे हैं।
 
जानकारी के मुताबिक बागरा थाना इलाके शुक्रवार देर शाम देवाड़ा गांव के एक युवक कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश पिकअप और स्कॉर्पियो कार में आए थे। उन्होंने युवक को गोली मारने की धमकी दी और जबरन एक कार में बैठाकर ले गए।
 
वीडियो में कुछ ग्रामीण भी मौके पर दिखाई दे रहे हैं। वे बदमाशों से बहस भी कर रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार मानाराम नाम के युवक का अपहरण हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि किडनैपर्स ने प्रेम प्रसंग के मामले में मानाराम (manaram) का अपहरण किया है।

Must Read: आवश्यक सेवाओं पर नियोजित अनुपस्थित मतदाताओं को मिलेगी वोटिंग सुविधा

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :