यूपी पुलिस का फिर से एनकाउंटर: छात्रा को ऑटो से गिराया था, सिर में चोट से हुई मौत, अब पुलिस ने बदमाश को किया ढेर

छात्रा को ऑटो से गिराया था, सिर में चोट से हुई मौत, अब पुलिस ने बदमाश को किया ढेर
Ad

Highlights

19 साल की इंजीनियरिंग छात्रा कीर्ति लूटपाट के दौरान ऑटो से गिरने पर घायल हो गई थीं जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन उसकी रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। तभी से पुलिस उसके पीछे थी।

नोएड़ा | यूपी में मुजरिमों और बदमाशों का एनकाउंटर लगातार जारी है। योगी राज्य में यूपी पुलिस किसी भी अपराधी को बख्शने के मूड में नहीं है।

अब यूपी पुलिस ने एक और अपराधी को एनकांउटर में मार गिराया है। 

दरअसल, सोमवार सुबह यूपी के गाजियाबाद में बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने बदमाश को जितेंद्र को ढेर कर दिया। हालांकि, उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया। 

छात्रा से लूटपाट के बाद फरार हो गया था

बदमाश जीतू ने गाजियाबाद में हापुड़ के पन्नापुरी में रहने वाले रविंद्र की बेटी कीर्ति से लूटपाट की थी। 

19 साल की इंजीनियरिंग छात्रा कीर्ति लूटपाट के दौरान ऑटो से गिरने पर घायल हो गई थीं जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन उसकी रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। तभी से पुलिस उसके पीछे थी।

बदमाश पर 25 हजार का इनाम था 

छात्रा कीर्ति से लूटपाट के बाद जीतू फरार हो गया था। जिसके चलते पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। 

जीतू के बारे में पुलिस को इंपुट मिलते ही सोमवार तड़के करीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में उसे पकड़ने पहुंची तो पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई।

बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू पर मोबाइल लूट, चेन लूट जैसे दर्जनभर ज्यादा मामले और एक गैंगस्टर का मुकदमा भी चला था, लेकिन वह बार-बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था।

कीर्ति के सिर की टूट गई थी हड्डी 

बदमाश जीतू की हरकत ने कीर्ति की जान ले ली थी। कीर्ति अपनी सहेली दीक्षा के साथ घर जा रही थी। तभी उनका पीछा करते आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया था। 

जब कीर्ति ने इसका विरोध किया तो उसका हाथ पकड़कर बाहर की ओर खींच कर उसे गिरा दिया था। सड़क पर गिरने से कीर्ति के सिर की हड्डी टूट गई थी। 

डॉक्टरों ने उसके सिर का आपरेशन भी किया था, लेकिन कीर्ति को बचाया नहीं जा सका। 

Must Read: MP में फिर शर्मनाक काम, युवक से चटवाए पैरों के तलवे, वीडियो वायरल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :