अरविंद केजरीवाल आज खेलेंगे खेला: आम आदमी के जीवन से जुड़ी जरूरतों की देंगे गारंटी, बिगाड़ेंगे राजस्थान का सियासी गणित

आम आदमी के जीवन से जुड़ी जरूरतों की देंगे गारंटी, बिगाड़ेंगे राजस्थान का सियासी गणित
Ad

Highlights

केजरीवाल जनता को ऐसी गारंटियां देंगे जो राजस्थान के लोगों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने में अहम होंगी। आम आदमी के जीवन से जुड़ी शिक्षा, चिकित्सा, किसान, बिजली, पानी, भ्रष्टाचार से छुटकारा जैसे मुद्दे जनता की सबसे बड़ी जरूरत हैं। इन्हीं पर गारंटियां दी जाएंगी। 

जयपुर |  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) राजस्थान विधानसभा चुनाव में अपनी ताल ठोकने सोमवार को जयपुर आ रहे हैं। 

दिल्ली सीएम केजरीवाल यहां अकेले नहीं बल्कि हर बार की तरह अपने खास साथी और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को साथ लेकर आ रहे हैं। 

ऐसे में लग रहा है कि राजस्थान विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी भी भाजपा और कांग्रेस का सियासी समीकरण बिगाड़ने में लगी हुई है।

गारंटी कार्ड करेंगे लॉन्च

सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज जयपुर में टाउन हॉल कार्यक्रम के दौरान गारंटी कार्ड लॉन्च करेंगे। 

आप नेता प्रतापनगर स्थित निर्मला ऑडिटोरियम में दोपहर 2 बजे टाउन हॉल कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और प्रदेशवासियों को चुनावी गारंटियां देंगे।

सियासी गलियारों में चल रही चर्चाओं के अनुसार, सीएम केजरीवाल का ये दांव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सौगातों पर कहीं भारी न पड़ जाए।

क्योंकि सीएम गहलोत तो लोगों को चुनावी सौंगात की घोषणा कर रहे हैं लेकिन केजरीवाल तो उससे भी आगे निकलकर गारंटी देने आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि, इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान जयपुर आ चुके है और रोड शो के जरिए लोगों का मन टटोल चुके हैं। 

आप ने पहले ही प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है, लेकिन पार्टी का सबसे ज्यादा फोकस श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों की सीटों पर हैं। 
केजरीवाल के दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि, टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिए अरविंद केजरीवाल राजस्थान की जनता से सीधे तौर पर सरोकार रखने वाली गारंटियां देंगे। 

आम आदमी के जीवन से जुड़ी जरूरतों की देंगे गारंटियां

आम आदमी के जीवन से जुड़ी शिक्षा, चिकित्सा, किसान, बिजली, पानी, भ्रष्टाचार से छुटकारा जैसे मुद्दे जनता की सबसे बड़ी जरूरत हैं। इन्हीं पर गारंटियां दी जाएंगी। 

केजरीवाल जनता को ऐसी गारंटियां देंगे जो राजस्थान के लोगों के जीवन में एक सकारात्मक बदलाव लाने में अहम होंगी।

दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर अब राजस्थान की जनता के बीच अरविंद केजरीवाल अपने विजन को रखेंगे।

Must Read: पायलट ने राम प्रसाद मीणा के लिए न्याय और महेश जोशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :