राजस्थान आवासन मण्डल: गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से हो विकास कार्य

गुणवत्ता के साथ समयबद्ध तरीके से हो विकास कार्य
Inderjit Singh
Ad

Highlights

इन्द्रजीत  सिंह ने मानसरोवर में प्रगतिरत फांउटेन स्क्वायर, बॉटनिकल गार्डन एवं प्रतापनगर में एआईएस रेजिडेंसी फेज-प्रथम तथा इंदिरा गांधी नगर में 200 फीट गंगा मार्ग के विकास कार्यों का निरीक्षण किया

जयपुर । आवासन आयुक्त  इन्द्रजीत सिंह ने शुक्रवार को जयपुर में प्रगतिरत योजनाओं का दौरा एवं कार्यालयों का सघन निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए। उन्होंने कहा कि अधिकारी-अभियंता विकास कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित करते हुए उन्हें समय पर पूरा करें जिससे आमजन को शीघ्र सुविधाएं मिल सके।

राजस्थान आवासन मण्डल

इन्द्रजीत  सिंह ने मानसरोवर में प्रगतिरत फांउटेन स्क्वायर, बॉटनिकल गार्डन एवं प्रतापनगर में एआईएस रेजिडेंसी फेज-प्रथम तथा इंदिरा गांधी नगर में 200 फीट गंगा मार्ग के विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

राजस्थान आवासन मण्डल

इन्द्रजीत  सिंह ने मानसरोवर के उप आवासन आयुक्त वृत्त कार्यालय में प्रस्तवित जन सुनवाई केन्द्र की योजना पर मुख्यमंत्री के विशेष अधिकारी  विकास राजपुरोहित के साथ विस्तृत चर्चा की और प्रतापनगर स्थित कोचिंग हब का अवलोकन भी किया।
साथ ही इन्द्रजीत सिंह ने मानसरोवर चौपाटी एवं प्रतापनगर में उप आवासन आयुक्त वृत्त कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

Inderjit Singh inspected

 
उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में माननीय मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा के कर-कमलों द्वारा प्रगतिरत प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन को दृष्टिगत रखते हुए संबंधित अधिकारी शीघ्र लंबित कार्यो को पूर्ण करें।
संबंधित अभियंता विकास और निर्माण कार्यों में गुणवत्तापूर्ण सामग्री का ही उपयोग करें। कार्य समय पर पूर्ण नहीं होने पर संबंधित अभियंता की जिम्मेदारी तय की जाएगी और उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।
आयुक्त ने कहा कि मानसरोवर में प्रस्तवित जन सुनवाई केन्द्र को एक मॉडल के रूप में विकसित किया जाएगा। इसे नागरिकों की समस्त आवश्यकताओं को दृष्टिगत रखते हुए आधुनिक सुविधाओं के साथ विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप मण्डल के कार्मिक समय पर कार्यालय आए और पूर्ण समर्पण के साथ कार्य करें।   इन्द्रजीत  सिंह ने मण्डल के समस्त कार्यालयों में सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के विशेष निर्देश भी दिए।     
 
दौरे में मुख्य अभियंता प्रथम  अमित अग्रवाल सहित संबंधित अभियंता और उच्च अधिकारी उपस्थित रहे।

Must Read: 200 किलो सोने-चांदी की पालकी पर विराजी माता गणगौर, 100 से ज्यादा कलाकारों ने बिखेरी छटा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :