लोकसभा चुनाव-2024: तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर कसे तंज कहा काम के बदले बैर (नफ़रत) की बाते करते

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर कसे तंज कहा काम के बदले बैर (नफ़रत) की बाते करते
तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर कसे तंज
Ad

Highlights

समाज के बड़े बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते हैं, लेकिन.....

चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है, उसकी भरपाई में दशकों लग जाते है।

पटना | लोकसभा चुनाव के बीच दोनों गठबंधन में लगातार जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को सारण में आयोजित अपनी विभिन्न चुनावी सभाओं के लिए निकलने के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (pm narendra modi) पर एक बार फिर हमला बोला।

एक्स(X) पर तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) ने लिखा कि बचपन से सुनते आए हैं कि समाज के बड़े बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते हैं, लेकिन यहां 74 वर्षीय प्रधानमंत्री बुजुर्ग (Elder pm) होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे है |

चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी 

चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज (Society) व देश (Country) की जो हानि होती है, उसकी भरपाई में दशकों लग जाते है। लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (dycm tejashwi yadav) फिर से भावुक हो गए। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा। तेजस्वी ने कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन देश की जो हानि होती उसकी भरपाई लंबे समय तक नहीं हो पाती है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी (BJP) को जमकर घेरा। 

तेजस्वी यादव ने शिक्षा एवं रोजगार पर कसे तंज 

उन्होंने एक बार फिर नौकरी, रोजगार, शिक्षा को लेकर सवाल उठाया और अपनी चुनावी सभाओं का हवाला देकर कहा कि हम नई पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी(divisive), बैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे हैं।

 मोदी जी जैसे व्यक्ति को शोभा नहीं देता- तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है, उसकी भरपाई में दशकों लग जाते है।

बता दें कि तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) की रविवार को तबीयत बिगड़ी गई थी। एक चुनावी सभा से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट से उन्हें व्हील चेयर पर बाहर आते देखा गया था। लेकिन, रात भर आराम करने के बाद वे सोमवार को एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए निकल गए हैं।

Must Read: नेता प्रतिपक्ष : राजेंद्र राठौड़ के अलावा उभरे कई नाम

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :