SIROHI: सड़क किनारे मिले दो शव पहचान के लिए परिजनों की तलाश, गर्मी में नशा या पानी न मिलने मौत की आशंका

सड़क किनारे मिले दो शव पहचान के लिए परिजनों की तलाश, गर्मी में नशा या पानी न मिलने मौत की आशंका
ड़क किनारे मिले दो शव पहचान के लिए परिजनों की तलाश
Ad

Highlights

  • स्वरूपगंज थाने में किसी ने फोन पर सूचना दी की सरगा माता  सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला 
  • ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के नया सानवाड़ा  के पास निर्माणाधीन पांच दुकान के पास किसी युवक का शव पड़ा होने की सूचना पिंडवाड़ा  पुलिस को मिली।

सिरोही | सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवकों के शव युनि ख़राब हालत में सड़क किनारे पड़े मिले। पुलिस ने दोनों ही शवों को संबंधित थाना क्षेत्र के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों की तलाश मे जुटे।

शवों की पहचान होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों ही मामले में पुलिस का मानना है कि ज्यादा नशे की हालत में गिरने के बाद पानी नहीं मिलने से मौत हो सकती है। फ़िलहाल मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता लगेगा।

जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज थाने में किसी ने फोन पर सूचना दी की सरगा माता (saraga mata) सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है, सूचना मिलते ही थाने में मौजूद ASI कैलाश चंद्र (kailash chandra)दल सहित घटनास्थल पर पहुंचे तथा पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही निजी वाहन की मदद से शव को स्वरूपगंज सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।

पुलिस शव की पहचान के साथ ही उनके परिजनों की तलाश कर रही है। सहायक उप निरीक्षक कैलाश चंद्र ने बताया कि शव की पहचान होने के बाद परिजनों को बुलाकर उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी। 

उधर, ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के नया सानवाड़ा (new sanwara) के पास निर्माणाधीन पांच दुकान के पास किसी युवक का शव पड़ा होने की सूचना पिंडवाड़ा (pindwara) पुलिस को मिली।

सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा थाना के हेड कॉन्स्टेबल हरिदास वैष्णव (haridas vaishnav)दल सहित घटनास्थल पहुंचे तथा मौका मुआयना करने के बाद शव को निजी वाहन की मदद से पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों की तलाश शुरू की।

दोनों ही मामलों में स्वरूपगंज तथा पिंडवाड़ा पुलिस का मानना है कि शुक्रवार देर शाम या रात को नशे के कारण गिरने और पानी नहीं मिलने से दोनों की मौत हुई होगी, हालांकि इस मामले की सत्यता मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगी।

Must Read: सीएम गहलोत के दोनों पैरों में चोट, व्हील चेयर पर पहुंचे, बटन दबाकर दी राहत, लोगों के खातों में पहुंची धनराशि

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :