JALORE: भीनमाल मे दुकानदार पर बदमाश ने धारदार हथियार से किया हमला , कोल्डड्रिंक के पैसे मांगने से हुआ विवाद

भीनमाल मे दुकानदार पर बदमाश ने धारदार हथियार से किया हमला , कोल्डड्रिंक  के पैसे मांगने से हुआ विवाद
धारदार हथियार से किया हमला , कोल्डड्रिंक के पैसे मांगने से हुआ विवाद
Ad

Highlights

  • दुकानदार राजू सिंह पुत्र सुरेश सिंह दुकान पर बैठा था |
  • राजू सिंह ने जब कोल्ड ड्रिंक के पैसे मांगे तो वह गुस्सा हो गया और झगड़ा करने लगा |
  • पुलिस के आने तक बदमाश मौके से टैक्सी लेकर भाग गया।

भीनमाल । शहर में बदमाश नें धारदार हथियार से दुकानदार पर जानलेवा हमला किया, बैखौफ बदमाश ने हथियार लहराते हुए दुकान के अंदर पड़े काउंटर एवं बाहरी जो सामान को भी गिरा के नुकसान पहुंचाया । हथियार को लहराते हुए एवं दुकान में की तोड़फोड़ करते हुए दुकान पे लगे सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, जिसके आधार पर पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। पुलिस थाने के महेज 100 मीटर की दूरी पर ही धारदार हथियार लेकर पहुंचे बदमाश ने मचाया उत्पात । दुकानदार के अनुसार बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक (cold drink) के पैसे मांगने पर किया हमला जिससे दूकानदार के पेट पर आई हथियार से मामूली चोट । घटना के बाद बदमाश मौके से टेंपो लेकर हुआ फरार, शहर के करड़ा चार रास्ते के पास की घटना।

शहर में बुधवार शाम करीबन पांच बजे दुकानदार राजू सिंह (raju singh) पुत्र सुरेश सिंह (suresh singh) दुकान पर बैठा था। इस दौरान एक टैक्सी(texi) चालक आया और कोल्ड ड्रिंक पीने लगा। राजू सिंह ने जब कोल्ड ड्रिंक के पैसे मांगे तो वह गुस्सा हो गया और झगड़ा करने लगा और बिना पैसे दिए वहां से चला गया और बाहर खड़ी टैक्सी में से चाकू निकाल लाया। युवक ने दुकानदार के पेट पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दुकानदार को हल्की चोट आई है। लोगों ने बीच बचाव को दुकानदार को बचाया। 

जिसके बाद युवक वहां से एक बार फिर चला गया। लोग दुकानदार को अस्पताल लेकर चले गए। इसके बाद बदमाश बाहर खड़ी टैक्सी के पास गया और टैक्सी में से लोहे का हथियार निकाल कर लाया। दुकानदार के दुकान में नहीं मिलने पर गुस्से में युवक ने पहले तो सामने का काउंटर नीचे गिरा दिया, उसके बाद दुकान के साइड में रखा सामान भी बिखेर दिया। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी | पुलिस के आने तक बदमाश मौके से टैक्सी लेकर भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखी। थानाधिकारी बाबुलाल जांगिड़ (Babulal Jangid) ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है।

Must Read: मीडियाकर्मी बनकर आए हमलावरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून दिया

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :