डॉ अलका गुर्जर का आरोप: गहलोत राज में अपराधी बेखौफ, खुद सरकार की विधायक दिव्या मदेरणा करती हैं असुरक्षित महसूस

गहलोत राज में अपराधी बेखौफ, खुद सरकार की विधायक दिव्या मदेरणा करती हैं असुरक्षित महसूस
Dr. Alka Gurjar
Ad

Highlights

अलका गुर्जर ने कांग्रेस राज पर निशाना साधते हुए कहा है कि गहलोत राज में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। खुद उनकी विधायक दिव्या मदेरणा अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं। 

जयपुर | राजस्थान में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने अशोक गहलोत सरकार को घेरा है।

अलका गुर्जर ने कांग्रेस राज पर निशाना साधते हुए कहा है कि गहलोत राज में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। खुद उनकी विधायक दिव्या मदेरणा अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने हाल ही में अपराधियों को प्रदेश छोड़ने की खुली चुनौती दी थी और पुलिस के हाथ खुले छोड़ने की बात कही थी।

लेकिन फिर भी अगस्त माह के 28 दिनों में ही प्रदेश में 64 मर्डर और 118 मासूम बालिकाओं-महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं चौंकाने वाली है ।

राष्ट्रीय मंत्री गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी यह आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं।

आप इन आंकड़ों को झुठलाने की कोशिश कर रहे हो और प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम आपकी सरकार कर रही है। 
राजस्थान में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और अपराध का ग्राफ़ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। 

इन अपराधों पर अंकुश लगाने के बजाए सरकार के एक मंत्री सदन में कहते है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है ।

आज राजस्थान की स्थिति ऐसी है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। अचंभे की बात तो ये है कि एंबुलेंस और पुलिस थाने में भी रेप जैसे घटनाएं हो जाती हैं और इस सरकार के मुख्यमंत्री कहते है कि अब हम हर घर के आगे सिपाही तो नहीं लगा सकते। 

उन्होंने कहा कि शर्म आती है ऐसे मुख्यमंत्री पर जो महिलाओं को सुरक्षा देने के स्थान पर इस तरह के ग़ैर जिम्मेदारीपूर्ण बयान देते हैं। 

माननीय मुख्यमंत्री जी को अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए राजस्थान में महिलाओं को सुरक्षा देने का कार्य करना चाहिए जिससे महिला अत्याचारों पर लगाम लग सके और महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। 

Must Read: फोन पर कहा था जल्द आ रहा हूं घर, आया तो तिरंगे में लिपटकर, 2 महीने पहले हुई थी शादी

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :