Rajasthan BJP : अबकी बार चार सौ पार:- भजन लाल शर्मा 

अबकी बार चार सौ पार:- भजन लाल शर्मा 
bjp meeting in bharatpur rajasthan cm bhajan lal sharma address
Ad

Highlights

भाजपा की रीति नीति को हर घर हर व्यक्ति तक पहुंचाकर प्रचंड बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे - सीपी जोशी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा की कैलेंडर मीटिंग को सेनचुरी ग्रीन रिसॉर्ट, भरतपुर में संबोधित करते हुए कहा, "इस बार लोकसभा में हम चार सौ का आंकड़ा पार करेंगे। प्रचंड बहुमत से हम राजस्थान की सभी सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।"

उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा विवादों के निपटारे का समर्थन किया और उसने कहा कि अनेक महत्वपूर्ण निर्णयों की वजह से यह संभव हो पाया है।

उन्होंने उन निर्णयों में श्रीराम मंदिर का निर्माण, कश्मीर में धारा 370 को समाप्त करना, और कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि जिस जगह पर लोग पहले डरते थे, वहां अब भारतीय ध्वज लहर रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय सरकार के बाद कश्मीर में पर्यटन में वृद्धि हुई है और युवाओं को नौकरी मिली है।

उन्होंने बताया कि राजस्थान की सरकार केंद्र से मिलकर काम कर रही है और 60 दिनों में ई.आर.सी.पी. योजना लागू की गई है, जिससे भाजपा की सरकार द्वारा विधानसभा में किए गए वादों को पूरा किया गया है।

उन्होंने इस योजना के अंतर्गत 45 प्रतिशत काम पूरा कर लिया है, जिससे भरतपुर के किसानों को सीधा लाभ मिलेगा। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कड़ा कार्रवाई का भी आश्वासन दिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी बैठक में संबोधन किया और कहा कि वह लोकसभा चुनावों में भाजपा की विजय की गारंटी देते हैं। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ युवाओं के आक्रोश का भी जिक्र किया।

अन्य सरकारी और पार्टी के प्रतिनिधि भी बैठक में उपस्थित थे।

Must Read: अंगकिता दत्ता बोलीं- कोरोना काल में अच्छा काम किया तो क्या वह अपराध मुक्त हो गया

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :