भारतीय प्रशासनिक सेवा: राजस्थान कैडर के सेवानिवृत अधिकारी श्री यदुवेन्द्र माथुर के निधन के शोक में बीकानेर हाउस में शोकसभा का आयोजन

राजस्थान कैडर के सेवानिवृत अधिकारी श्री यदुवेन्द्र माथुर के निधन के शोक में बीकानेर हाउस में शोकसभा का आयोजन
राजस्थान कैडर के सेवानिवृत
Ad

Highlights

राज्य के मुख्य सचिव एवं मुख्य आवासीय आयुक्त  सुधांश पंत ने स्वर्गीय  यदुवेन्द्र माथुर के दिल्ली स्थित घर जाकर उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर अपना शोक व्यक्त किया |

जयपुर | राजस्थान कैडर के 1986 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत अधिकारी  यदुवेंद्र माथुर के निधन पर नई दिल्ली में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें राजस्थान के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर  माथुर को श्रद्धांजली अर्पित की।

बीकानेर हाउस में बुधवार को आयोजित इस शोकसभा में राजस्थान कैडर के वरिष्ठ अधिकारियों  वी.निवासन,  संजय मल्होत्रा,  रजत कुमार मिश्रा,  तनमय कुमार,  नरेश पाल गंगवार,  राजीव सिंह ठाकुर,  राजेश कुमार यादव,  प्रीतम वी. यशवंत और  मुक्तानंद आदि ने स्वर्गीय यदुवेन्द्र माथुर के साथ बिताए अपने अनुभव को व्यक्त किया। इस अवसर पर अतिरिक्त आवासीय आयुक्त मती अंजु ओमप्रकाश सहित राज्य सरकार अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

मुख्य सचिव ने घर जाकर शोक व्यक्त किया

इससे पूर्व मंगलवार को राज्य के मुख्य सचिव एवं मुख्य आवासीय आयुक्त  सुधांश पंत ने स्वर्गीय  यदुवेन्द्र माथुर के दिल्ली स्थित घर जाकर उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर अपना शोक व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि  यदुवेन्द्र माथुर का निधन 4 मई, 2024 को चेन्नई में हृदय के आॅपरेशन के दौरान हुआ था। नीति आयोग में अतिरिक्त सचिव के पद के अलावा स्वर्गीय  माथुर ने राजस्थान वित्त निगम के सीएमडी, राजस्व खुफिया महानिदेशक, प्रमुख सचिव बजट, सचिव व्यय, उप सचिव वित्त और भीलवाड़ा कलेक्टर समेत अनेक पदों पर राजस्थान और भारत सरकार में अपनी सेवाएं दी।

Must Read: राज कुमार रोत को मंत्री ने दिया जवाब 25 वर्ष से अधिक समय से काबिज वन-अधिकार पत्र के लिए पात्र 

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :