रविंद्र सिंह भाटी: हरीश चौधरी ने वोटिंग के दिन धरना देकर षड्यंत्र रचा-रविंद्र सिंह भाटी

हरीश चौधरी ने वोटिंग के दिन धरना देकर षड्यंत्र रचा-रविंद्र सिंह भाटी
रविंद्र सिंह भाटी बायतु विधायक हरीश चौधरी पर तंज कसते हुए
Ad

Highlights

  • रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि 26 अप्रैल को मतदान के दिन तमाम लोगों ने बायतु को पूरे तरीके से तालिबान बना दिया 
  • गोपनीयता(confidentiality) भंग होने की शिकायत पर बुधवार को पुन:मतदान(re-polling) की जा रही
बाड़मेर | बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि 26 अप्रैल को मतदान के दिन तमाम लोगों ने बायतु को पूरे तरीके से तालिबान बना दिया था। कई अप्रिय घटना हुई, जिसकी मैं निंदा करता हूं। बायतु विधायक हरीश चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि नेताजी ने धरने पर बैठकर साजिश और षड्यंत्र किए, लेकिन नाकाम रहे।

भाटी ने कहा कि 4 जून को ऐतिहासिक परिणाम आएगा। बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की जनता जीतेगी। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को मैंने कई सारे ऑब्जेक्शन(Objection) उठाए थे, लेकिन BJP और कांग्रेस एक होकर काम कर रही थी। मेरी पुन:मतदान(re-polling) एप्लिकेशन को स्वीकार नहीं किया है। शिकायतों को दोबारा संज्ञान में लेकर आएंगे। जरूरत पड़ी तो मतदान आयोग(election Commission) तक जाएंगे। तमाम जगह, जहां पर धांधली हुई है, वहां पर पुन:मतदान(re-polling) होनी चाहिए।

दरअसल, भाटी बुधवार को बाड़मेर लोकसभा सीट के मतदान कोष्ठ(booth) संख्या 50 दुधवा खुर्द पर पहुंचे थे, जहां गोपनीयता(confidentiality) भंग होने की शिकायत पर बुधवार को पुन:मतदान(re-polling) की जा रही है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि राजस्थान में सबसे अधिक मतदान अगर कहीं हुआ है तो बाड़मेर सीट पर हुआ है। वाकई लोकतंत्र के इस महापर्व पर मतदाता(voters) ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।
 कांग्रेस BJP मिलकर चुनाव लड़ी-भाटी का आरोप 
मतदान(polling) के सवाल पर भाटी ने कहा कि प्रशासन को काफी शक थे। मैंने कई सारे ऑब्जेक्शन राइज(Objection Rise) किए थे। लेकिन प्रशासन कहीं ना कहीं BJP और कांग्रेस मिलकर काम कर रही है। मेरी रि-पोलिंग एप्लिकेशन को स्वीकार नहीं किया है। जो शिकायतें थी, उन पर प्रशासन ने विचार नहीं किया था। तमाम जिन जगहों पर धांधली हुई है, वहां पर पुन:मतदान(re-polling) होना चाहिए।

रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी कांग्रेस पर बोला हमला

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल भी मतदान कोष्ठ(booth) पर पहुंचे थे और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मतदाताओं(Voters) से भी मुलाकात की थी। दुधवा बूथ पर बुधवार को पुन:मतदान(re-polling) हुई, जहां दोपहर एक बजे तक 39.02% वोटिंग हुई। इस मतदान कोष्ठ(booth) पर 1294 वोट है। पूर्व में 26 अप्रैल को 1102 वोट पड़े थे और 86.55 मतदान(Voting) हुई थी।

Must Read: वैभव का वादा, सुख-दुख में साथ रहूंगा, आज पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत स्वरूपगंज में

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :