सांचौर विधायक का वीडियो वायरल: मंत्री सुखराम बिश्नोई पर लगा नोट बांटने का आरोप

मंत्री सुखराम बिश्नोई पर लगा नोट बांटने का आरोप
Ad

Highlights

सांचौर से मंत्री सुखराम बिश्नोई का भी एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने से कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मच गया तो वहीं चुनाव आयोग की नजरे मंत्री सुखराम पर टिक गई हैं। 

सांचौर | राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर जमकर घमासान मचा हुआ है।  टिकट नहीं मिलने से नाराज कई नेता पार्टी बदलने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। 

इसी बीच सांचौर से मंत्री सुखराम बिश्नोई (Sukhram Bishnoi) का भी एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो के वायरल होने से कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मच गया तो वहीं चुनाव आयोग की नजरे मंत्री सुखराम पर टिक गई हैं। 

दरअसल, विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में आचार संहिता (code of conduct) लगी हुई है और सांचौर में गहलोत सरकार के मंत्री सुखराम बिश्नोई खुद ही इसका खुला उल्लंघन करते दिख रहे हैं।

प्रचार पर निकले मंत्री और सांचौर से कांग्रेस के प्रत्याशी सुखराम बिश्नोई महिलाओं को नोट बांटते नजर आ रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 26 अक्टूबर का है। जब मंत्री महोदय सुथाणा गांव में चुनाव प्रचार के लिए निकले तो उन्होंने वहां पर एक कार्यक्रम के दौरान उनका स्वागत कर रही महिलाओं को नोट बांटे। 

मंत्री महोदय का नोट बांटते ये वीडियो सोशल पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

लोगों का कहना है कि कांग्रेस सरकार के मंत्री ही आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं तो दूसरे लोगों से आचार संहिता की पालना की उम्मीद कैसे रखी जा सकती है।

आपको बता दें कि सुखराम बिश्नोई सांचौर से विधायक हैं और वर्तमान में राजस्थान सरकार में श्रम विभाग (स्वतन्त्र प्रभार), कारखाना एवं बॉयलर्स निरीक्षण विभाग (स्वतन्त्र प्रभार) मंत्री भी हैं।

कांग्रेस की लगातार दो चुनावों में पाली, जालोर व सिरोही में हार के बावजूद 14 में से केवल सांचौर सीट बचाए रखने का श्रेय  सुखराम बिश्नोई को जाता है। 

मोदी लहर में भी सुखराम की इस जीत का ईनाम उन्हें राज्यमंत्री बनाकर दिया गया। 

सुखराम की कार्यकर्ताओं व विधानसभा क्षेत्रवासियों में सीधी पकड़ है जिसके चलते वे सांचौर से दो बार विधायक मंत्री बन चुके हैं। 

बता दें कि इससे पहले सांचौर से रघुनाथराम बिश्नोई मंत्री रह चुके हैं। 

Must Read: गहलोत राज में अपराधी बेखौफ, खुद सरकार की विधायक दिव्या मदेरणा करती हैं असुरक्षित महसूस

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :