चरम पर राजस्थान का चुनावी रण: पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी प्रदेश में करेंगे जनसभाएं, होगी शब्द बाणों की बौछार

पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी प्रदेश में करेंगे जनसभाएं, होगी शब्द बाणों की बौछार
Narendra Modi - Rahul Gandhi
Ad

Highlights

आज राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) , अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ तमाम दिग्गज दौरे पर है। वहीं, कांग्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं दिख रही है। कांग्रेस पार्टी ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत अपने तमाम दिग्गजों को राजस्थान के रण में उतार रखा है। 

जयपुर |  राजस्थान का चुनावी रण अब अपने चरम और अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 

ऐसे में दोनों ही पार्टियों में चुनावी घमासान मचा हुआ है। 

जिसके चलते मंगलवार यानि आज राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) , अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ तमाम दिग्गज दौरे पर है।

वहीं, कांग्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं दिख रही है। कांग्रेस पार्टी ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत अपने तमाम दिग्गजों को राजस्थान के रण में उतार रखा है। 

पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए आज राहुल गांधी भी प्रदेश के दौर पर हैं। राहुल उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे। 

दोनों ही पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार को धार देने के लिए एक के बाद एक जनसभाएं कर अपने पक्ष में माहौल बनाते दिख रहे हैं। 

राहुल की होंगी 3 जनसभाएं

राहुल गांधी आज उदयपुर, जालोर, बाड़मेर में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं। 

उनकी पहली सभा उदयपुर के वल्लभनगर में इसके बाद दूसरी सभा जालोर के आकौली में और दोपहर बाद तीसरी सभा बाड़मेर के बायतु में होगी।

पीएम मोदी करेंगे राजधानी जयपुर में रोड शो

मंगलवार को पीएम मोदी राजधानी जयपुर के परकोटा क्षेत्र में रोड शो करने जा रहे हैं। परकोटा क्षेत्र को कभी भाजपा का गढ़ माना जाता था, लेकिन पिछले चुनावों में यहां से कांग्रेस ने बाजी मारी ली। ऐसे में पीएम मोदी का प्रयास रहेगा कि एक बार फिर से इन सीटों पर भाजपा का कमल खिलाया जाए। 

इसके अलावा पीएम मोदी आज बारां के अंता और कोटा में भी  जनसभाएं करेंगे। 

25 नंवबर को मतदान

प्रदेश में 25 नंवबर को 199 विधानसभा सीट के लिए मतदान किया जाएगा। 23 नवंबर को प्रदेश शाम 5 बजे के बाद पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी के साथ 3 दिसंबर को स्थिति बिल्कुल साफ हो जाएगी।

Must Read: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के समर्थन में संघ Election 2024

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :