राहुल गांधी के लिए दिखाई एकता: गुजरात हाईकोर्ट का फैसला आते ही सड़क पर काली पट्टी बांध उतरे नेता

गुजरात हाईकोर्ट का फैसला आते ही सड़क पर काली पट्टी बांध उतरे नेता
Ad

Highlights

राहुल गांधी की याचिका खारिज करने के फैसले के बाद  कांग्रेस नेताओं, विधायकों, विधायक प्रत्याशियों, जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से राहुल गांधी के समर्थन में काली पट्टी बांधकर पैदल मार्च निकाला।

जयपुर | गुजरात हाईकोर्ट द्वारा राहुल गांधी की याचिका खारिज करने के फैसले के बाद  कांग्रेस नेताओं, विधायकों, विधायक प्रत्याशियों, जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों ने शुक्रवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से राहुल गांधी के समर्थन में काली पट्टी बांधकर पैदल मार्च निकाला।

इसको लेकर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारीगण, राज्य सरकार के मंत्रीगण, पार्टी के विधायकगण, विधायक प्रत्याशीगण एवं कांग्रेस कार्यकर्तागण बड़ी संख्या में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, जयपुर पर एकत्रित होकर गुजरात हाईकोर्ट में दायर राहुल गांधी की याचिका पर फैसले का इंतजार कर रहे थे। 

याचिका खारिज किये जाने की खबर आते ही  सभी उपस्थित कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने सभागार में सभा करते हुए निर्णय लिया कि भाजपा के द्वारा कांग्रेस के नेताओं के विरूद्ध लम्बे समय से किये जा रहे षडय़ंत्र के खिलाफ  पैदल मार्च निकला जाए। 

सभी ने राहुल गांधी के द्वारा देश में लोकतंत्र बचाने हेतु किये जा रहे संघर्ष में शामिल होने एवं हर परिस्थिति में समर्थन देने की घोषणा की। 

Must Read: जादूगरी के कायदे टूट गए! अशोक गहलोत  के साथ कैसे यह चमत्कार हो गया!!

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :