डिप्टी सीएम : सनातन को डेंगू कहने वाले नेता को मिलेगा प्रमोशन

सनातन को डेंगू कहने वाले नेता को मिलेगा प्रमोशन
युवा विंग के अध्यक्ष उदयनिधि
Ad

Highlights

 उदयनिधि ने लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में 24 दिनों तक चले चुनाव अभियान में सबसे अधिक 8,465 किलोमीटर की दूरी तय की

उदयनिधि एकमात्र द्रमुक नेता हैं जिन्होंने चुनाव अभियान के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने तथा जनसभा को संबोधित करते हुए स्थानीय मुद्दों पर बोलने के लिए राज्य के सभी 39 निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा की।

तमिलनाडु | सनातन धर्म को डेंगू कहने वाले और तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को प्रमोशन मिलने वाला है। पार्टी जल्द ही उन्हें राज्य का उपमुख्यमंत्री(Deputy CM)नियुक्त करेगी। द्रमुक के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक पार्टी ने 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद उदयनिधि को राज्य के उपमुख्यमंत्री के रूप में पदोन्नत करने का फैसला पहले ही ले लिया है।लोकसभा चुनावों में उदयनिधि ने ही द्रमुक के लिए पूरे तमिलनाडु में प्रचार किया। इस दौरान उदयनिधि ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तीखे हमले किए।
39 निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा की
राज्य मुख्यालय के अनुसार डीएमके(DMK) नेताओं में से उदयनिधि ने लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में 24 दिनों तक चले तथा चुनाव अभियान में सबसे अधिक 8,465 किलोमीटर की दूरी तय की। उदयनिधि चुनाव अभियान के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने तथा जनसभा को संबोधित करते हुए स्थानीय मुद्दों पर बोलने के लिए राज्य के 39 निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा की।


मुख्यमंत्री एमके(MK) स्टालिन के बेटे हैं उदयनिधि स्टालिन
एलके(LK) शनमुघम ने उदयनिधि द्रमुक के लिए कहा चुनाव के शुभंकर रहे हैं। उदयनिधि द्रमुक ने जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली और चुनाव से पहले तमिलनाडु का दौरा किया तथा नेताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का भी मनोबल बढ़ाया | सूत्रों ने कहा कि द्रमुक और सहयोगियों के लिए प्रचार करते समय छोटे और स्पष्ट भाषणों से वो पार्टी कार्यकर्ताओं के चहेते बन गए। डीएमके(DMK) युवा विंग के अध्यक्ष उदयनिधि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके(MK) स्टालिन के बेटे हैं।

Must Read: राजे - महाराजाओं के साथ राजनीति के दिग्गज भी पहुंचे, गहलोत दिखे लेकिन पायलट नजर नहीं आए

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :