AJMER: झोलाछाप ने फर्जी कागजात बना कर शादी करवाई, आरोपी एक वर्ष तक शराब पीकर रेप करता रहा,एसपी को शिकायत कर मुक़दमा दर्ज करवाया

झोलाछाप ने फर्जी कागजात बना कर शादी करवाई, आरोपी एक वर्ष तक शराब पीकर रेप करता रहा,एसपी को शिकायत कर मुक़दमा दर्ज करवाया
झोलाछाप ने फर्जी कागजात बना कर शादी करवाई, आरोपी एक वर्ष तक शराब पीकर रेप करता रहा
Ad

Highlights

  • युवक शादी के बाद उसे अपने घर ले गया और उसके साथ शराब के नशे में रेप करता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई थी। आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखता और रेप करता रहा।
  • इसकी शिकायत दरगाह थाने में दी गई लेकिन उसे यह कहकर थाने से निकाल दिया कि उक्त प्रकरण क्षेत्र अधिकार उनके थाने का नहीं है। इसके बाद उसने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी थी। लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई।

अजमेर | अजमेर की दरगाह थाना क्षेत्र में 17 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगते हुए कहा की फर्जी डॉक्यूमेंट बनवाकर शादी करवाने का झांचा दिया जिसमे से 3 जनों के खिलाफ अजमेर एसपी को शिकायत दी थी। SP के निर्देश पर दरगाह थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि करीब 1 साल पूर्व एक व्यक्ति उसे मिला जो शादी करवाने का काम करता था। उस व्यक्ति ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसकी शादी के फर्जी कागजात तैयार करवा कर जुलाई 2023 में उसकी शादी कायड़ निवासी एक युवक से करवा दी थी।

पीड़िता ने शिकायत देकर आरोप लगाया की बाद में युवक शादी के बाद उसे अपने घर ले गया और उसके साथ शराब के नशे में रेप करता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई थी। आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखता और रेप करता रहा। जिसके कारण वह प्रेग्नेंट भी हो गई। पीड़िता ने बताया कि वह  पीड़िता उस युवक से मौका मिलते ही वहा से निकल गयी और अपने गृह क्षेत्र में आयी |

पीड़िता ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि उसके द्वारा पूर्व में इसकी शिकायत दरगाह थाने में दी गई लेकिन उसे यह कहकर थाने से निकाल दिया कि उक्त प्रकरण क्षेत्र अधिकार उनके थाने का नहीं है। इसके बाद उसने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी थी। लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर अजमेर एसपी देवेंद्र बिश्नोई (devendra visnoi) को शिकायत दी थी। एसपी के निर्देश पर दरगाह थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Must Read: जयपुर में गरजे मोहन भागवत, कहा- भीतरी लोगों ने ही देश को तोड़ने का काम किया

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :