Jalore Sirohi: कांग्रेस प्रत्याशी वैभव ने जालोर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में किया जनसंवाद

कांग्रेस प्रत्याशी वैभव ने जालोर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में किया जनसंवाद
Ad

Highlights

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब अशोक गहलोत ने जनता के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाईं। अन्नपूर्णा फूड पैकेट, 500 रुपये में सिलेंडर, चिरंजीवी योजना में 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा, जैसे लाभ भी जनता को मिले थे, लेकिन अब यह सब बंद हो गया है।

जालोर, 19 अप्रैल | जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होना है। कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं।

शुक्रवार को उन्होंने जालोर विधानसभा क्षेत्र के सांफाडा, केशवाना, आलासन, रेवतड़ा, विराना, सायला, चौराऊ, सुराणा, तिलोडा, दादाल, नारवाडा, खेतलावास, आलवाडा, दुदवा, आकावा, सांगाणा, तेजा की बरी, सिराणा, चोचूवा फाटा सहित 40 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद किया।

लोगों ने उन्हें खूब प्यार और सम्मान दिया। ग्रामीणों ने हाथों में तरक्की एक्सप्रेस का मैनिफेस्टो लेकर वैभव को समर्थन दिया। आमजन ने वैभव से कहा कि वह जालोर, सांचौर और सिरोही के विकास के लिए तरक्की एक्सप्रेस में हमसफर बनेंगे और वैभव गहलोत को वोट देंगे। इस दौरान जालोर के गांव रेवतड़ा में वैभव गहलोत ने हनुमान जी मंदिर में दर्शनलाभ भी लिया।

 
भाजपा सांसदों ने नहीं समझी पीड़ा, मैं आपके दुख-दर्द का साथी बनूंगा: वैभव
जनसंपर्क के दौरान वैभव गहलोत ने कहा कि भाजपा के सांसदों ने जालोर-सिरोही के निवासियों और प्रवासियों की पीड़ा नहीं समझी। इनकी मांग पानी, शिक्षा, ट्रेन व हवाई कनेक्टिविटी की है, लेकिन भाजपा सांसद 20 साल आंखें मूंद बैठे रहे और यहां की जनता की उपेक्षा की। वैभव ने कहा कि प्रवासियों की पीड़ा को मैं समझता हूं और सांसद बनते ही संसद में इस मामले को उठाऊंगा और रेल चलवा कर ही दम लूंगा।

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब अशोक गहलोत ने जनता के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाईं। अन्नपूर्णा फूड पैकेट, 500 रुपये में सिलेंडर, चिरंजीवी योजना में 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा, जैसे लाभ भी जनता को मिले थे, लेकिन अब यह सब बंद हो गया है। कांग्रेस सरकार में रसोई के लिए भरा थैला मिलता था, अब भाजपा के राज में खाली थैला मिलता है। इस दौरान वैभव के साथ जालोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष भंवरलाल मेघवाल, रमीला मेघवाल, शैतान सिंह, इंदू परिहार, सवाई सिंह, नरपत सिंह आदि कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

शनिवार को आहोर के गांवों में जनसंवाद करेंगे वैभव
वैभव गहलोत 20 अप्रैल, शनिवार को आहोर विधानसभा क्षेत्र के देबावास, देवकी, वादनवाडी, गोदन, सांकरणा, उण, मेडा उपरला, दीगांव, डूडसी, बागरा, आकोली, बिबलसर, सिवणा, रायपुरिया, सियाणा सहित 50 से अधिक गांवों के लोगों से मुलाकात और संवाद करेंगे।

Must Read: ऋतुनां कुसुमाकरः

पढें Blog खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :