AAP का सोशल मीडिया कॉन्क्लेव: अब भाजपा-कांग्रेस को सोशल मीडिया पर चुनौती देगी 'आप', कहा- नफरती कंटेंट का देंगे मुंहतोड़ जवाब

अब भाजपा-कांग्रेस को सोशल मीडिया पर चुनौती देगी 'आप', कहा- नफरती कंटेंट का देंगे मुंहतोड़ जवाब
Ad

Highlights

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) रविवार को यानि कल राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर में बियानी गर्ल्स कॉलेज परिसर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन कर रही है। इसमें पार्टी से जुड़े वॉलंटियर्स को सोशल मीडिया से जुड़ी बारीकियां सिखाई जाएंगी।

जयपुर | आम आदमी पार्टी एक तरफ जहां पूरे प्रदेश में डोर टू डोर जाकर अरविंद केजरीवाल की गारंटी कार्ड लोगों को बांट रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी जनसमर्थन जुटाने में लगी हुई है। 

इसके लिए अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) रविवार को यानि कल राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर में बियानी गर्ल्स कॉलेज परिसर सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन कर रही है। 

इसमें पार्टी से जुड़े वॉलंटियर्स को सोशल मीडिया से जुड़ी बारीकियां सिखाई जाएंगी।

रविवार को होने जा रहे पार्टी के इस आयोजन को लेकर आम आदमी पार्टी राजस्थान के सोशल मीडिया हैड अभिषेक विजयवर्गीय ने बताया कि इस कॉन्क्लेव में प्रदेश के चुनाव प्रभारी और दिल्ली के विधायक विनय मिश्रा जी और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे। 

इस कॉन्क्लेव का मकसद पार्टी को सोशल मीडिया पर भी मजबूती प्रदान करना है। 

हमारे वॉलंटियर्स नफरती कंटेंट का मुंहतोड़ जवाब देंगे

सोशल मीडिया पर जिस तरह से बीजेपी ज़हर फहलाने का काम कर रही है उसका काउंटर बहुत ज़रूरी है और हमारे वॉलंटियर्स बीजेपी द्वारा सोशल मीडिया पर फहलाए जा रहे नफरती कंटेंट का मुंहतोड़ जवाब देंगे। 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस कॉन्क्लेव में सोशल मीडिया से जुड़े एक्सपर्ट हमारे वॉलंटियर्स को सिखाएंगे कि अन्य सियासी दलों के कंटेंट और उनके किसी भी एजेंडे को किस तरह से धराशाई किया जाए। 

साथ ही आम आदमी पार्टी की योजनाओं और गारंटी कार्ड से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों से जनता को कैसे जागरूक किया जाए। 

अभिषेक विजयवर्गीय ने बताया कि आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक सकारात्मक और स्वस्थ राजनीति के लिए कर रही है। जिससे लोगों के दिमाग में भी सकारात्मकता लाई जा सके और आगामी विधानसभा चुनाव में भी लोग एक सकारात्मक सरकार बनाने का निर्णय ले सकें।

Must Read: ‘अजमेर 92 फाइल्स’ को लेकर गरमाया राजस्थान का पारा, विरोध में उठी आवाज

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :