पीएम मोदी बोले- जनता मांगे जवाब: सीएम अशोक गहलोत बोले- कोई लाल-पीली डायरी नहीं, हमारे मंत्री के साथ मिलकर केंद्र ने रचा षड्यंत्र

सीएम अशोक गहलोत बोले- कोई लाल-पीली डायरी नहीं, हमारे मंत्री के साथ मिलकर केंद्र ने रचा षड्यंत्र
Ad

Highlights

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लाल डायरी को लेकर अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर निशाना साध रहे हैं वहीं, गहलोत कह रहे हैं है कि कोई लाल-पीली डायरी नहीं है। 

जयपुर  | राजस्थान विधानसभा चुनाव में लाल डायरी छाई हुई है। 

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लाल डायरी को लेकर अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर निशाना साध रहे हैं वहीं, गहलोत कह रहे हैं है कि कोई लाल-पीली डायरी नहीं है। 

गहलोत ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने हमारे एक मंत्री के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा है, क्योंकि जब मणिपुर में आग लगी हुई थी, पूरा राज्य जल रहा था। 

सीएम गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे यहां आकर लोगों को भड़का रहे हैं।
सीएम गहलोत ने कहा कि उन्हें लाल डायरी की नहीं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने की चिंता है, ताकि जनता को योजनाओं का फायदा मिल सके।

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा  (Rajendra Gudha) ने गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए विधानसभा के सदन में लाल डायरी लहराकर हड़कंप मचा दिया था। 

जिसके बाद से लाल डायरी पूरे देश की सुर्खियों में छा गई। ऐसे में राजेंद्र गुढ़ा अब एक बार फिर लाल डायरी के पन्ने खोल रहे हैं। 

बोले पीएम मोदी- खुलने लगे लाल डायरी के राज

बाड़मेर के बायतु में पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो लाल डायरी के राज खुलने लगे हैं और लाल डायरी के पन्ने सामने आने के बाद कांग्रेस का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता को हर कांग्रेसी नेता से लाल डायरी के राज पूछने चाहिए। 

गौरतलब है कि राजस्थान में 25 तारीख को मतदान होने जा रहा है। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का जोरदार घमासान देखने को मिल रहा है। 

भाजपा की कमान खुद पीएम मोदी ने संभाल रखी है तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी राजस्थान में डेरा डाले हुए हैं। 

इसके अलावा एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी भी राजस्थान में लगातार प्रचार में लगे हुए हैं और भाजपा-कांग्रेस को निशाने पर ले रहे हैं। 

ओवैसी ने भी बुधवार को राजधानी जयपुर में अपने प्रत्याशियों के लिए रोड शो और जनसभाएं की। 

Must Read: मारवाड़—गोडवाड़ की तस्वीर साफ, पाली—जालोर—सिरोही के हाल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :