BIKANER: नापासर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने किया सुसाइड, मायके वालो ने दहेज़ के लिए हत्या करने का आरोप लगाया

नापासर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने किया सुसाइड, मायके वालो ने दहेज़ के लिए हत्या करने का आरोप लगाया
नापासर में बैंक मैनेजर की पत्नी ने किया सुसाइड
Ad

Highlights

  • विजयलक्ष्मी ने शुक्रवार को कथित तौर पर बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया
  • मृतका के पति संदेश चौधरी, ससुर बलवीर, सास सुलोचना पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। 

नापासर | बीकानेर शहर के नापासर कस्बे में स्थित बैंक मैनेजर की पत्नी के सुसाइड करने वाले मामले ने दूसरे दिन रफ़्तार पकड़ी। मृतका के मायका पक्ष द्वारा उसके पति, सास व ससुर पर दहेज का आरोप लगते हुए हत्या करने का मामला दर्ज करने लिए परिवाद थाने में दिया है। जिसके बाद पुलिस भी कार्यवाही में जुटी है | पीहर पक्ष का आरोप है कि महिला को मारकर फंदे पर लटकाया गया है।

यहां कस्बे में चुंगी चौकी के पास व्यास मोहल्ले में किराए पर निवास कर रहे पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की नापासर शाखा के मैनेजर सन्देश चौधरी (sandesh choudhary) रहते हैं। उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी (vijaylakshmi) ने शुक्रवार को कथित तौर पर बाथरूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नापासर सीएचसी की मॉर्च्युरी में रखवाया। 

तत्पश्चात ,पुलिस ने पीहर पक्ष को सूचना दी और उनके आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम का निर्णय किया। सुबह मृतका विजय लक्ष्मी के पीहर पक्ष के लोग सिरसा (sirasa) हरियाणा से आए। पिता सुभाष सियाग (subhash siyag) ने मृतका के पति संदेश चौधरी, ससुर बलवीर, सास सुलोचना पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। 

थानाधिकारी जसवीर (jasaveer) ने बताया कि मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू की गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि विजयलक्ष्मी उर्फ मोनु उनकी बेटी है, जिसका विवाह संदेश के साथ हुआ था। विवाह के बाद संदेश की नौकरी लग गई। इसके बाद से उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता रहा। 

बेटी पर यह दबाव बनाना शुरू किया गया कि दहेज लाओ या फिर सरकारी नौकरी लगो। आरोप है कि दामाद सन्देश चोधरी (sandesh choudhary) शराब पीकर मारपीट करता था।

Must Read: पहले अनशन, फिर जनसंघर्ष यात्रा और अब बड़े कार्यक्रम की तैयारी, कहीं नई पार्टी का ऐलान तो नहीं...

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :