भूरी भडाज गांव पहुंचे प्रेमचंद बैरवा: डबल इंजन की सरकार विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी

डबल इंजन की सरकार विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी
उपमुख्यमंत्री  प्रेमचंद बैरवा
Ad

Highlights

उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान को विकसित प्रदेश बनाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र  मोदी के विकिसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए हर सम्भव प्रयास करेगें


जयपुर । उपमुख्यमंत्री  प्रेमचंद बैरवा ने कोटपूतली के भूरी भडाज गांव के रामेश्वर महादेव, हीरामल बाबा मन्दिर पर आठवे विशाल भंडारे व सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया कार्यक्रम का आयोजन विराटनगर विधानसभा के क्षेत्रीय विधायक कुलदीप धनकड  की अध्यक्षता एवं पूर्व मंत्री राजस्थान सरकार रोहिताश शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में किया गया।

 

उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान को विकसित प्रदेश बनाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र  मोदी के विकिसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए हर सम्भव प्रयास करेगें।

राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से राज्य के प्रत्येक व्यक्ति को लाभ दिया जा रहा है, राज्य सरकार द्वारा सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने के लिए विभिन्न योजनाओं की शुरुवात की गई है। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी देश के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा में जोड़ने के लिए कार्य कर रहें हैं। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का मान बढ़ाया हैं। प्रधानमंत्री का लक्ष्य 2047 तक देश को विश्व के अग्रणी देशों में शामिल करना हैं। साथ ही उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री की योजनाओं से सभी वर्गों के लोग लाभान्वित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि पेपर लीक की रोकथाम के लिए SIT का गठन किया गया हैं जो जांच कर दोषियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर है। साथ ही उज्जवला योजना के लाभार्थियों को 450 रु में गैस सिलेंडर दिया जा रहा हैं उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब डबल इंजन की सरकार है इसका फायदा प्रदेश की समस्त जनता को पहुंचेगा तथा प्रदेश सरकार जनता के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी तथा लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक उनका फायदा पहुंचना ही सरकार का प्रमुख ध्येय है।

इस अवसर पर विराट नगर विधायक  कुलदीप धनकड़ ने कहा कि किसानों तथा आम जनता के लिए पीने के पानी तथा सिंचाई के लिए मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा द्वारा ईआरसीपी योजना लाई गई है इसके अंतर्गत क्षेत्र के बुचरा बांध सहित तीन बांधो को इस योजना में जोड़ा गया है इससे न केवल क्षेत्र की जनता को पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध होगी बल्कि किसान भाइयों के लिए सिंचाई का पानी भी उपलब्ध होगा। 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु, गणमान्यजन तथा आम जनता मौजूद रहे।

Must Read: गजेन्द्रसिंह शेखावत की राजस्थान में जेड सिक्योरिटी और संसद में पीएम की तारीफ ने राजस्थान में कइयों को निराश किया है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :