Honor to Journalism Legend : सूचना आयुक्त प्रदीप शेखावत को मिलेगा उपाध्याय स्मृति सम्मान, राज्यपाल मिश्र 19 मार्च को रतनगढ़ में करेंगे सम्मानित

सूचना आयुक्त प्रदीप शेखावत को मिलेगा उपाध्याय स्मृति सम्मान, राज्यपाल मिश्र 19 मार्च को रतनगढ़ में करेंगे सम्मानित
Pradeep Shekhawat ji
Ad

जयपुर |  हरियाणा के राज्य सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप शेखावत का चयन चंपालाल उपाध्याय सम्मान के लिए किया गया है। ख्यातनाम शिक्षाविद् एवं विधिवेत्ता चंपालाल उपाध्याय की स्मृति में आयोजित यह  सम्मान समारोह 19 मार्च, मंगलवार को रतनगढ़ के पंडित दीनदयाल उपाध्याय टाउन हॉल में सम्पन्न होगा।

सम्मान समारोह चयन समिति के सचिव राजीव उपाध्याय ने बताया कि राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, ओडिसा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल, भारत के पूर्व थल सेनाध्यक्ष जनरल दलबीर सुहाग एवं गुवाहाटी के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ.अशोक सरार्फ समारोह में बतौर अतिथि उपस्थित रहेंगे।

समारोह में हरियाणा के राज्य सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप शेखावत, राजस्थान के पूर्व सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार नारायण बारेठ एवं आईएएस अधिकारी अमित ढ़ाका को अपने अपने कार्यक्षेत्र में  विशिष्ट योगदान एवं प्रेरणास्पद कार्यों के लिए उपाध्याय सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

इनके साथ ही रतनगढ़ नगर  एवं चूरू जिले में विभिन्न शिक्षण संस्थानों में शैक्षिक विकास के लिए योगदान देने वाले भामाशाहों को भी सम्मानित किया जाएगा।

Must Read: ओम प्रकाश हुडला को अब चुनाव आयोग का नोटिस

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :