एक मेघवाल गए, 16 नए लोग आए: भाजपा का फिर बढ़ा कुनबा, दो पूर्व विधायकों समेत कई नेता भाजपा में शामिल

भाजपा का फिर बढ़ा कुनबा, दो पूर्व विधायकों समेत कई नेता भाजपा में शामिल
BJP
Ad

Highlights

जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर बुधवार को अरुण सिंह और सीपी जोशी की मौजूदगी में दो पूर्व विधायक सहित 16 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें तीन बार विधायक रहे किशनाराम नाई, एक बार के विधायक नारायण राम बेड़ा और उनकी पुत्रवधू प्रमिला बेडा भी शामिल हैं।

जयपुर | राजस्थान भाजपा में कैलाश मेघवाल को लेकर हो रही उथल-पुथल के बीच पार्टी का कुनबा और बढ़ गया है। 

जहां केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से खटपट को लेकर भाजपा के कैलाश मेघवाल को अनुशासनहीनता के चलते पार्टी से निलंबित कर दिया गया है तो वहीं 16 नए नेताओं ने भाजपा में शामिल होकर पार्टी का कुनबा बढ़ाया है। 

राजधानी जयपुर में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर बुधवार को अरुण सिंह और सीपी जोशी की मौजूदगी में दो पूर्व विधायक सहित 16 नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

इनमें तीन बार विधायक रहे किशनाराम नाई, एक बार के विधायक नारायण राम बेड़ा और उनकी पुत्रवधू प्रमिला बेडा भी शामिल हैं।

वहीं , हरियाणा ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष बिरदीचंद शर्मा, पूर्व अतिरिक्त कमिश्नर ट्रांसपोर्ट राजीव वर्मा, माली समाज अध्यक्ष छोटेलाल सैनी, बसपा से लोकसभा की प्रत्याशी आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी, पूर्व आरएएस काशीराम चौहान, एनएसयूआई धौलपुर से अध्यक्ष रहे संजीव गहलोत भी बीजेपी  के साथ हो लिए है।

इसके अलावा भारतीय वैश्य महासम्मेलन अजमेर की महिला संभाग प्रभारी मधुबाला महाजन, विश्व हिंदू परिषद सिरोही के मीडिया प्रभारी दुर्गेश शर्मा, एबीवीपी के संदीप शर्मा, लोकेश शर्मा और राष्ट्रीय सनातन एकता मंच में राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित वैभव चाष्टा ने भी भाजपा का दामन थामा है। 

Must Read: सांसद जसकौर मीणा को झेलना पड़ा लोगों का गुस्सा, नारेबाजी के बीच दिखाए काले झंडे

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :