राजस्थान का चप्पा-चप्पा सियासी रंग में: आज पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी की सुनाई देगी चुनावी दहाड़

आज पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी की सुनाई देगी चुनावी दहाड़
Ad

Highlights

रविवार का दिन राजस्थान में बहुत बड़ा सियासी दिन है। आज राजस्थान का चप्पा-चप्पा सियासी रंग में रंगेगा और दिग्गज नेताओं की दहाड़ से गुंजेगा।

जयपुर | रविवार का दिन राजस्थान में बहुत बड़ा सियासी दिन है। आज राजस्थान का चप्पा-चप्पा सियासी रंग में रंगेगा और दिग्गज नेताओं की दहाड़ से गुंजेगा।

इस चुनावी उठा पटक के बीच भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के स्टार प्रचारक यहां चुनावी रैलियां कर रह हैं। 

सभी पार्टियां चुनावी रण को धार देने में लगी हुई है। इस कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी जैसे दिग्गज नेता राजस्थान में चुनावी रणभेरी करेंगे।

राजनाथ सिंह की होंगी सभाएं

आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के दौरे पर हैं। राजनाथ  कोटपूतली और शाहपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) सुबह साढ़े 10 बजे दिल्ली से रवाना हुए और 11 बजे कोटपूतली पहुंचें। 

यहां कोटपूतली में चुनावी जनसभा को संबोधित कर दोपहर 1 बजे वे शाहपुरा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

चूरू में दहाड़ेंगे पीएम मोदी

भरतपुर और नागौर में बीते दिन चुनावी सभा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज फिर से राजस्थान में हैं। 
प्रधानमंत्री मोदी आज चूरू के तारानगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

इसके बाद झुंझुनूं में चुनावी सभा में मोदी की दहाड़ सुनाई देगी। पीएम मोदी भाजपा प्रयाशी राजेंद्र राठौड़ के समर्थन में सरदारशहर रोड़ स्थित बालाजी पक्का जोहड़ में सभा करेंगे। 

इस दौरान सभा में तारानगर के अलावा चूरू, सादुलपुर, सरदारशहर, रतनगढ़ औरर सुजानगढ़ से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे।

राजस्थान में चुनावी घमासान के बीच आज कांग्रेस नेता भी चुनावी धार देने लगे हुए है। प्रदेश में मैराथन दौरे पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बूंदी, दौसा और सीकर समेत तीन सभा को संबोधित करेंगे। 

राहुल गांधी सुबह बूंदी जिले के नैनवां स्थित देई गांव में, दोपहर 1 बजे दौसा में और दोपहर 3 बजे सीकर में होने वाली चुनाव सभा को संबोधित करेंगे।

वसुंधरा राजे ने किया रोड शो

बता दें कि इससे पहले शनिवार को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ब्यावर में किया रोड शो और सुभाष उद्यान में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

Must Read: कैसा है BJP Chief CP Joshi का रिपोर्ट कार्ड, अभी तक नहीं बना पाए अपनी टीम, कहीं सॉफ्ट इमेज का नुकसान भाजपा को नहीं उठाना पड़े ?

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :