Rajasthan Pali: महिलाओ के आभूषण चोरी करने वाली गैंग को धर दबोचा:भीड़भाड़ वाला माहौल देखकर करते थे वारदात, 4 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार

महिलाओ के आभूषण चोरी करने वाली गैंग को धर दबोचा:भीड़भाड़ वाला माहौल देखकर करते थे वारदात, 4 महिलाओं समेत 6 गिरफ्तार
महिलाओ के आभूषण चोरी करने वाली गैंग को धर दबोचा
Ad

Highlights

  • गैंग से जुड़े लोगों ने पाली कोतवाली थाना क्षेत्र में 3, सोजत, रायपुर, ब्यावर, जोधपुर, रोहट, सुमेरपुर, शिवगंज, भाद्राजून, जालोर, आहोर, उदयपुर, तखतगढ़, बनासकांठा, अहमदाबाद में 24 से ज्यादा वारदात करना स्वीकार की।
  • आरोपियों ने 24 से ज्यादा वारदातें करना स्वीकार की। जिसमें 3 वारदातें कोतवाली थाना क्षेत्र की है। वारदात के दौरान आरोपी अपनी बोलेरो शहर से बाहर खड़ी करते थे और वहां से टैक्सी में बैठकर शहर में आते थे।

पाली | शहर में भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मौका देखकर महिलाओं के आभूषण चोरी करने वाली गैंग की 4 महिलाओं सहित 6 आरोपियों को पाली कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों से वारदात में उपयोग ली जाने वाली बोलेरो (bolero) गाड़ी भी जब्त की।

आरोपियों ने 24 से ज्यादा वारदातें करना स्वीकार की। जिसमें 3 वारदातें कोतवाली थाना क्षेत्र की है। वारदात के दौरान आरोपी अपनी बोलेरो शहर से बाहर खड़ी करते थे और वहां से टैक्सी में बैठकर शहर में आते थे।

SP चूनाराम (chunaram jat) जाट ने बताया- 12 अप्रैल को रायपुर के सदर बाजार में रहने वाली सीमा (sima) पत्नी दिनेश कुमार सोनगरा ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 12 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह पाली से रायपुर जाने के लिए नहर पुलिया बस डिपो पर खड़ी थी। भीड़ ज्यादा थी और साथ में दो बच्चे भी थे। 

बस में चढ़ने के दौरान किसी ने उनके गले में पहनी 12 ग्राम की सोने की चेन चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्जकर CCTV फुटेज खंगालने शुरू किए और संदिग्धों की पहचान कर मामले में 4 महिलाओं सहित 6 जनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिन्होंने चोरी की वारदात करना स्वीकार की। 

गैंग से जुड़े लोगों ने पाली कोतवाली थाना (Pali Kotwali Police Station) क्षेत्र में 3, सोजत, रायपुर, ब्यावर, जोधपुर, रोहट, सुमेरपुर, शिवगंज, भाद्राजून, जालोर, आहोर, उदयपुर, तखतगढ़, बनासकांठा, अहमदाबाद में 24 से ज्यादा वारदात करना स्वीकार की।

CO सिटी जितेन्द्रसिंह राठौड़ (jitendra singh) ने बताया- इस गैंग को पकड़ने में कॉन्स्टेबल जितेन्द्र बागोरा, महेश कुमार की मुख्य भूमिका रही।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोतवाल किशोर सिंह भाटी (kishor singh bhati) ने बताया कि आबूरोड (sirohi) के हवाई पट्‌टी कच्ची बस्ती निवासी 40 साल के श्रवण पुत्र नाथूराम, पिण्डवाड़ा (sirohi) के पुरानी कोर्ट के पीछे मिलानी कॉलोनी कच्ची बस्ती निवासी 26 साल के कमलेश पुत्र दयाल जोगी, 20 साल की हेमलता पत्नी रोशन, 26 साल की पूनम पत्नी कमलेश, 50 साल की सुंदर पत्नी बाबूलाल और आबूरोड (sirohi) के हवाई पट्‌टी कच्ची बस्ती निवासी 40 साल की सुंदरी पत्नी श्रवण को गिरफ्तार किया।

Must Read: चेकअप के लिए अस्पताल गए थे पति-पत्नी, बदमाशों ने चाकुओं से गोदा, दोनों की मौत

पढें क्राइम खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :