राज्यसभा निर्वाचन नामांकन पत्रों की जांच: सभी नामांकन पत्र सही पाये गये

सभी नामांकन पत्र सही पाये गये
राज्यसभा निर्वाचन नामांकन पत्रों की जांच
Ad

Highlights

नामांकन पत्रों की जांच निर्वाचन अधिकारी  महावीर प्रसाद शर्मा व सहायक निर्वाचन अधिकारी  सुरेश चंद पारीक ने तीनों प्रत्याशियों के अभिकर्ताओं एवं प्रस्तावकों और उम्मीदवारों की मौजूदगी में की

जयपुर । राजस्थान से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक निर्वाचन के लिए प्रत्याशियों द्वारा भरे गये सभी आठ नामांकन पत्रों की शुक्रवार को विधानसभा में जांच की गयी, जिसमें सभी नामांकन पत्र सही पाये गये।
 
पर्यवेक्षक एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी  प्रवीण गुप्ता की उपस्थिति में निर्वाचन अधिकारी  महावीर प्रसाद शर्मा ने बताया कि इंडियन नेशनल कांग्रेस की उम्मीदवार श्रीमती सोनिया गांधी के चार तथा भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार  चुन्नी लाल गरासिया के दो व  मदन राठौड के दो नामांकन पत्रों की निर्वाचन अभिकर्ताओं के समक्ष बारीकी से जांच की गयी। 
 
नामांकन पत्रों की जांच निर्वाचन अधिकारी  महावीर प्रसाद शर्मा व सहायक निर्वाचन अधिकारी  सुरेश चंद पारीक ने तीनों प्रत्याशियों के अभिकर्ताओं एवं प्रस्तावकों और उम्मीदवारों की मौजूदगी में की।
निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार नामांकन पत्रों की जांच की वीडियोग्राफी भी की गई। दिनांक 20 फरवरी को दोपहर 3 बजे तक उम्मीदवार अपने नामांकन वापस ले सकते है

Must Read: मामा के घर गर्मियों की छुट्टियां बिताने आया 9 साल का मासूम 200 फीट गहरे बोरवेल में गिरा

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :