व्यापारियों ने विभाग की इस पहल को सराहा : होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधियों से स्टेट जी.एस.टी. विभाग के अधिकारियों का हुआ संवाद

होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधियों से स्टेट जी.एस.टी. विभाग के अधिकारियों का हुआ संवाद
Discussion with representatives of hotel and event management
Ad

Highlights

कार्यक्रम में विभाग के मुख्य आयुक्त  रवि कुमार सुरपुर ने बताया कि संवाद की इस श्रृंखला में होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट सेक्टर के साथ सामंजस्य स्थापित करने सहित कर निर्धारण से जुड़ी समस्याओं के त्वरित समाधान पर विस्तृत चर्चा की गई। चर्चा में दोनो सेक्टर्स के 50 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया

जयपुर । झालाना स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में गुरूवार को वाणिज्य कर विभाग के संवाद कार्यक्रम में होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की गई।

Discussion with representatives of hotel and event management

कार्यक्रम में विभाग के मुख्य आयुक्त  रवि कुमार सुरपुर ने बताया कि संवाद की इस श्रृंखला में होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट सेक्टर के साथ सामंजस्य स्थापित करने सहित कर निर्धारण से जुड़ी समस्याओं के त्वरित समाधान पर विस्तृत चर्चा की गई। चर्चा में दोनो सेक्टर्स के 50 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया। 
 
इस अवसर पर मुख्य आयुक्त ने प्रतिनिधियों से वार्ता कर उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए सुझावों पर पूर्ण विचार करने का आश्वासन दिया।
वहीं होटल एवं इवेंट मैनेजमेंट जगत से जुड़े सभी प्रतिनिधियों ने वाणिज्य कर विभाग की संवाद पहल को सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम सरकार तक अपनी समस्याएं पहुंचाने का एक त्वरित, पारदर्शी एवं सक्रिय मंच है। संवाद में होटल, गेस्ट हाउस, क्लब्स, मैरिज गार्डन, बैंक्वेट हॉल एवं इवेंट मैनेजमेंट पर आरोपित करों के संबंध में चर्चा कर इन क्षेत्रों में कर अदायगी को सरल बनाने के लिए सुझाव आमंत्रित किए गए।
 
इस अवसर पर अतिरिक्त आयुक्त बीआईयू के के सिंह, अतिरिक्त आयुक्त प्रवर्तन रिषभ मंडल, अतिरिक्त आयुक्त जी.एस.टी. महेश कुमार गोवला, अतिरिक्त आयुक्त एम.ई.ए. रमेश चंद लखोटिया, अतिरिक्त आयुक्त बिजनेस ऑडिट रामेश्वर प्रसाद बैरवा सहित विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Must Read: अगर लेना चाहते हैं 500 रुपये में गैस सिलेंडर तो जरूर करवा लें ये काम

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें thinQ360 App.

  • Follow us on :